पुंजीपथरा पुलिस ने 15 लीटर अवैध शराब के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार

Punjipathra police arrested a youth with 15 liters of illicit liquor

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई कर रिमांड पर भेजा

रायगढ़/छत्तीसगढ़ : एसपी दिव्यांग कुमार पटेल के निर्देश पर अवैध शराब पर अंकुश लगाने के लिए सभी थाना क्षेत्रों में कार्रवाई जारी है। इसी तारतम्य में आज भोर में थाना प्रभारी पुंजीपथरा निरीक्षक त्रिनाथ त्रिपाठी को मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम गेरवानी का मुकेश उरांव अवैध रूप से महुआ शराब बेचने के लिए ग्राम उज्जलपुर की ओर निकला है।थाना प्रभारी ने तत्काल थाने के एएसआई चंदन नेताम के साथ पेट्रोलिंग स्टाफ को कार्रवाई के लिए भेजा।संदिग्ध को पुंजीपथरा पुलिस ने फतहापुल उज्जलपुर के पास घेराबंदी कर सुबह-सुबह पकड़ा।

संदिग्ध मुकेश उरांव पैदल ही प्लास्टिक की थैली में नशीली पदार्थ लेकर आ रहा था। बैग की तलाशी लेने पर 20 लीटर क्षमता वाली जरकिन में लगभग 10 लीटर महुआ शराब एवं 5 लीटर क्षमता वाली जरकिन में 5 लीटर महुआ शराब कुल 15 लीटर महुआ शराब कीमती 1500 रूपये बरामद किया गया जिसे गवाहों के समक्ष विधिवत जप्त किया गया। आरोपी मुकेश उरांव पिता भागीरथी उरांव उम्र 31 वर्ष निवासी गेरवानी थाना पुंजीपथरा जिला रायगढ़ के विरुद्ध थाना पुंजीपथरा में आबकारी की धारा 34(2), 59(क) के तहत कार्यवाही की गई है। शराब की छापेमारी कार्रवाई में सहायक उप निरीक्षक चंदन नेताम, आरक्षक धर्मेंद्र सिंह एवं अमित नट शामिल थे।

Related posts

चक्रधर समारोह : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दीप जलाकर किया शुभारंभ पद्मश्री हेमा मालिनी ने राधा रासबिहारी संगीत नृत्य नाटिका की दी प्रस्तुति

रायगढ़ : चक्रधर समारोह में  पद्मश्री हेमा मालिनी का प्रसिद्ध राधा रास, LIVE वीडियो

युवती से दुष्कर्म के आरोपी को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार…पहुंचा जेल