RAIGARH :ओड़िसा बार्डर पर पुलिस ने 50 Quintal धान से लदी ट्रैक्टर जप्त, चालक हुआ फरार

RAIGARH: Tractor laden with 50 quintals of paddy seized after seeing police at Orissa border, driver absconded

ट्रैक्टर सहित 50 क्विंटल अवैध धान , खाद्य विभाग को किया सुपुर्द

रायगढ़ /छत्तीसगढ़ : कलेक्टर कार्तिकेया गोयल एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार के दिशा निर्देशन पर जिले में प्रशासन एवं पुलिस की टीमें अवैध धान की आवाजाही पर सतत निगाह रखी हुई है। बीते 14 जनवरी की रात्रि प्रतिदिन की तरह थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव आहेर थाने के पेट्रोलिंग टीम के साथ थाना क्षेत्र के महापल्ली, एकताल, भुईयापाली में चेकिंग के लिए रवाना हुए इसी दरम्यान ग्राम छुहीपाली के पास ओड़िसा की ओर से आ रही एक ट्रैक्टर वाहन में धान लोड होकर जामगांव की ओर आ रही थी, पुलिस की टीम ने ट्रेक्टर वाहन को चेक करने के लिए रोकने का इशारा किया। इतने में वाहन का चालक ट्रैक्टर को छोड अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया।

Read Also :उड़ीसा से आ रही कोरबा Passing की पिकअप 60 बोरी अवैध धान सहित पुलिस ने किया जप्त

वाहन को चेक करने पर करीब 50 क्विंटल धान रखा हुआ था।थाना प्रभारी द्वारा ट्रैक्टर को नजदीकी जामगांव धान मंडी में लाकर खाद्य अधिकारी को सूचना देकर ट्रैक्टर मय 50 क्विंटल धान सुपुर्द किया गया है। खाद्य विभाग द्वारा जप्त अवैध धान पर अग्रिम विधि अनुरूप कार्यवाही की जा रही है । कार्यवाही में प्रधान आरक्षक लोमश राजपूत, आरक्षक सुशील यादव, चुडामणी गुप्ता शामिल थे ।

Related posts

चक्रधर समारोह : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दीप जलाकर किया शुभारंभ पद्मश्री हेमा मालिनी ने राधा रासबिहारी संगीत नृत्य नाटिका की दी प्रस्तुति

रायगढ़ : चक्रधर समारोह में  पद्मश्री हेमा मालिनी का प्रसिद्ध राधा रास, LIVE वीडियो

डीएमएफ से 60 से अधिक नए स्कूल भवन और 10 पीएचसी के बाउण्ड्री वॉल निर्माण की मिली स्वीकृति