राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा कोडिव पॉजिटिव

Rajasthan Chief Minister Bhajan Lal Sharma Covid positive

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा कोविड पॉजिटिव है सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर लोगों को जानकारी दी और कहा, “स्वास्थ्य से संबंधित कुछ समस्याओं के बाद मैंने आज अपना स्वास्थ्य परीक्षण कराया। मेरी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सेल्फ-आइसोलेशन में हूं। मैं सलाह का पूरी तरह से पालन कर रहा हूं।” डॉक्टर और आगामी सभी कार्यक्रमों में वस्तुतः भाग लेंगे”

यह जानने पर कि मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने सीओवीआईडी ​​​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है, राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। गहलोत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर अपनी शुभकामनाएं व्यक्त कीं.

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी पिछले महीने सीओवीआईडी ​​​​-19 और स्वाइन फ्लू से संक्रमित पाए गए थे।

एक्स पर एक पोस्ट में, वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने कहा, “पिछले कुछ दिनों से बुखार होने के कारण डॉक्टरों की सलाह पर आज परीक्षण कराया, जिसमें कोविड और स्वाइन फ्लू की पुष्टि हुई। इस वजह से मैं उनसे नहीं मिल पाऊंगा।” अगले सात दिन,” उन्होंने एक्स पर लिखा।पूर्व मुख्यमंत्री को बेहतर स्वास्थ्य लाभ के लिए जयपुर के एसएमएस अस्पताल के आईडीएच सेंटर में भर्ती कराया गया था।

इस बीच, भारत में पिछले 24 घंटों में 217 कोविड मामले सामने आए हैं, जिनमें सक्रिय मामलों की संख्या 28 बढ़ गई है। देश में कुल मामले 4,50,30,684 हैं, जबकि सक्रिय मामले 1,081 हैं।राजस्थान में पिछले 24 घंटों में नौ कोविड मामले सामने आए हैं और कुल मिलाकर 13,26,846 मामले सामने आए हैं। सक्रिय मामले 38 कम होकर 75 रह गये हैं।

Related posts

UP : मेरठ में तीन मंजिला मकान गिरने से 10 लोगों की मौत

ओडिशा को मिलेंगी तीन नई वंदे भारत ट्रेनें

केदारनाथ मार्ग पर भूस्खलन से पांच लोगों की मौत