लोकसभा चुनावों के बीच कंगना रनौत की फ़िल्म ‘Emergency’ की रिलीज़ स्थगित

Release of Kangana Ranaut’s film ‘Emergency’ postponed amid Lok Sabha elections

फ़िल्म को कई बार टाला जा चुका है,पहले इसे 24 नवंबर, 2023 को रिलीज़ किया जाना था। चल रहे लोकसभा चुनावों के बीच कंगना रनौत अभिनीत इमरजेंसी की रिलीज़ स्थगित कर दी गई है।इमरजेंसी की मुख्य अभिनेत्री, लेखिका, निर्देशक और निर्माता कंगना को भाजपा ने हिमाचल प्रदेश के मंडी निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव मैदान में उतारा है। राज्य में 1 जून को अंतिम चरण में मतदान होगा।

आगामी राजनीतिक ड्रामा के पीछे स्टूडियो, मणिकर्णिका फिल्म्स प्रोडक्शन ने 15 मई को अपने आधिकारिक एक्स पेज पर अपडेट साझा किया।

पोस्ट में बैनर ने कहा, “हमारी रानी कंगना रनौत के लिए हमारे दिल प्यार से भरे हुए हैं। चूंकि वह राष्ट्र के प्रति अपने कर्तव्य और देश की सेवा करने की अपनी प्रतिबद्धता को प्राथमिकता देती हैं, इसलिए हमारी बहुप्रतीक्षित फिल्म इमरजेंसी की रिलीज की तारीख को स्थगित कर दिया गया है।”

आपातकाल की नई रिलीज की तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी, इसमें कहा गया है। फिल्म को कई बार विलंबित किया गया है; पहले इसे 24 नवंबर, 2023 को रिलीज़ किया जाना था।इमरजेंसी को भारत के राजनीतिक इतिहास में एक महत्वपूर्ण क्षण की कहानी के रूप में पेश किया गया है। कंगना इस फ़िल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं।

इसमें अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी हैं। ज़ी स्टूडियो द्वारा समर्थित, इमरजेंसी मणिकर्णिका फ़िल्म्स की प्रस्तुति है और इसका निर्माण रेणु पिट्टी और कंगना ने किया है।

Related posts

अक्षय कुमार के साथ पहली बार इस हॉरर फिल्म में नजर आएंगी आलिया भट्ट

सुपरहीरो के अवतार में दिखे कार्तिक आर्यन, इंस्टाग्राम पर शेयर की झलक

सलमान खान की इस फिल्म में रश्मिका होंगी लीड एक्ट्रेस