सोनिया ने दिल्लीवासियों से इंडिया ब्लॉक उम्मीदवारों को वोट देने की अपील की

दिल्ली में लोकसभा चुनाव से पहले, कांग्रेस संसदीय दल (CPP) की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने दिल्लीवासियों से राष्ट्रीय राजधानी की सभी सात सीटों पर इंडिया ब्लॉक उम्मीदवारों को वोट देने और उन्हें विजयी बनाने की अपील की।

उन्होंने कहा कि पार्टी आम चुनाव बेरोजगारी, महंगाई और संवैधानिक संस्थाओं पर कथित हमलों जैसे मुद्दों पर लड़ रही है, उन्होंने कहा, “आपको इस लड़ाई में अपनी भूमिका निभानी होगी। आपका हर वोट रोजगार पैदा करेगा, महंगाई कम करेगा, महिलाओं को सशक्त करेगा और समानता वाला भारत बनाएगा।”

उन्होंने दोहराया कि यह चुनाव सत्तारूढ़ भाजपा से खतरे में पड़े “लोकतंत्र और संविधान” को बचाने के लिए है, जैसा कि कांग्रेस के नेतृत्व वाले विपक्षी गठबंधन द्वारा दावा किया जा रहा है। “मेरे प्यारे दिल्लीवासियों, यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण चुनाव है। यह चुनाव देश के लोकतंत्र और संविधान को बचाने का चुनाव है,” CPP अध्यक्ष ने गुरुवार को एक वीडियो संदेश में कहा।

उन्होंने कहा कि पार्टी आम चुनाव बेरोजगारी, महंगाई और संवैधानिक संस्थाओं पर कथित हमलों जैसे मुद्दों पर लड़ रही है, उन्होंने कहा, “आपको इस लड़ाई में अपनी भूमिका निभानी होगी। आपका हर वोट रोजगार पैदा करेगा, महंगाई कम करेगा, महिलाओं को सशक्त करेगा और समानता वाला भारत बनाएगा। मतदाताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “मैं आपसे अपील करती हूं कि दिल्ली की सभी सात सीटों पर कांग्रेस और इंडिया ब्लॉक के उम्मीदवारों को भारी मतों से विजयी बनाएं। जय हिंद।” उल्लेखनीय है कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) इंडिया ब्लॉक के हिस्से के रूप में दिल्ली की सात संसदीय सीटों पर सीट बंटवारे के तहत चुनाव लड़ रही हैं, जिसमें कांग्रेस तीन सीटों पर और आप चार सीटों पर चुनाव लड़ रही है। सातों संसदीय सीटों के लिए 25 मई को मतदान होना है।

Related posts

हशिका रामचंद्र ने 77वीं सीनियर एक्वाटिक नेशनल चैंपियनशिप 2024 में राष्ट्रीय रिकॉर्ड तोड़ा

ISIS ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दिन भाजपा कार्यालय पर हमले की रची थी साजिश, NIA की चार्जशीट में खुलासा

हरियाणा में आप-कांग्रेस के बीच चुनाव पूर्व गठबंधन के लिए बातचीत चल रही