सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर देश की गरिमा और लोकतंत्र को तार-तार करने का आरोप लगाया

Sonia Gandhi accused Prime Minister Modi of tarnishing the dignity and democracy of the country

जयपुर/राजस्थान : कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर देश की गरिमा और लोकतंत्र को तार-तार करने का आरोप लगाया और दावा किया कि विपक्षी नेताओं को भाजपा में शामिल होने के लिए मजबूर करने के लिए विभिन्न हथकंडे अपनाए जा रहे हैं।

यहां पार्टी के एक चुनावी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व कांग्रेस प्रमुख ने दावा किया कि पिछले 10 वर्षों से देश एक ऐसी सरकार के हाथों में है जिसने बेरोजगारी, महंगाई, आर्थिक संकट और असमानता को बढ़ावा देने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

उन्होंने आरोप लगाया, “आज हमारे देश का लोकतंत्र खतरे में है। लोकतांत्रिक संस्थाओं को नष्ट किया जा रहा है और हमारे संविधान को बदलने की साजिश रची जा रही है।” उन्होंने कहा, “यह तानाशाही है और हम सब इसका जवाब देंगे।”

सोनिया गांधी ने कहा, “खुद को महान समझने वाले मोदी जी देश और उसके लोकतंत्र की गरिमा को तार-तार कर रहे हैं।” इससे पहले कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की संघीय एजेंसियों द्वारा की गई गिरफ्तारी का जिक्र करते हुए दावा किया कि केंद्र में भाजपा के शासन में विपक्ष पर हमला हो रहा है। उन्होंने कहा, “बेरोजगारी और महंगाई चरम पर है और हर राज्य में पेपर लीक हो रहे हैं। गरीबों और किसानों की सुनने वाला कोई नहीं है।” प्रियंका गांधी ने यह भी कहा, “हमने अपने घोषणापत्र का नाम ‘न्याय पत्र’ रखा है। यह घोषणापत्र सिर्फ घोषणाओं की सूची नहीं है जिसे हम चुनाव के बाद भूल जाएंगे। यह देश की आवाज है जो न्याय चाहती है।”पीटीआई

Related posts

UP : मेरठ में तीन मंजिला मकान गिरने से 10 लोगों की मौत

ओडिशा को मिलेंगी तीन नई वंदे भारत ट्रेनें

केदारनाथ मार्ग पर भूस्खलन से पांच लोगों की मौत