Odisha सीमा पर एसपी-कलेक्टर: आधी रात को ड्यूटी से अनुपस्थित कर्मचारी निलंबित, अवैध धान परिवहन पर सख्त निर्देश

SP-Collector on Odisha border: Employees absent from duty at midnight suspended, strict instructions on illegal paddy transportation

कोंडागांव में कलेक्टर कुणाल दुदावत और एसपी वाई अक्षय कुमार ने आधी रात को ओडिशा राज्य की अंतरराज्यीय सीमा पर स्थित जिले के फरसापदर बेलोंदी, मिरामिंडा और इरला चेकपोस्ट का निरीक्षण किया।इस दौरान उन्होंने सभी चेक पोस्ट पर ड्यूटी रोस्टर का निरीक्षण किया।कलेक्टर ने कर्मचारियों को लगातार अलर्ट रहने और किसी भी संदिग्ध वाहन को जांच के बाद ही जिले में प्रवेश देने के निर्देश दिये। उन्होंने सभी अधिकारियों को अवैध धान के परिवहन को रोकने के लिए सभी वाहनों की सघन जांच करने को कहा।

इस मौके पर पुलिस अधीक्षक ने सभी पुलिसकर्मियों को चेक पोस्ट पर 24 घंटे निगरानी रखने और समय पर ड्यूटी पर उपस्थित रहने का निर्देश दिया. कलेक्टर ने फरसापदर में कर्मचारियों को सतत मॉनिटरिंग के संबंध में जानकारी देकर प्रोत्साहित किया।

इसके अलावा उन्होंने बेलोंदी मोड़ स्थित चेकपोस्ट पर औचक निरीक्षण के दौरान अनुपस्थित पाए गए ग्राम पंचायत उमरगांव के सचिव मनीराम नेताम और ग्राम पंचायत अनातपुर के सचिव आसमान यादव को निलंबित करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर जिला पंचायत सीईओ प्रेमप्रकाश शर्मा, एसडीओपी निमितेश सिंह परिहार सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Related posts

UP : मेरठ में तीन मंजिला मकान गिरने से 10 लोगों की मौत

ओडिशा को मिलेंगी तीन नई वंदे भारत ट्रेनें

केदारनाथ मार्ग पर भूस्खलन से पांच लोगों की मौत