मालीवाल और आप के बीच मारपीट के आरोप-प्रत्यारोप से लड़ाई और भी गंभीर

The fight between Maliwal and AAP has become more serious due to allegations and counter-allegations of assault

नई दिल्ली: आप सांसद स्वाति मालीवाल की शिकायत पर सीएम अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार के खिलाफ छेड़छाड़ और गैर इरादतन हत्या के प्रयास का मामला दर्ज होने के बाद, दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को कुमार के खिलाफ भी जवाबी शिकायत दर्ज की।

दिन की शुरुआत पुलिस की निगरानी में मालीवाल के तीस हजारी कोर्ट पहुंचने से हुई, जहां उन्होंने कथित हमले के बारे में मजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान दर्ज कराया। एफआईआर के अनुसार, मालीवाल ने आरोप लगाया कि जब वह मदद के लिए चिल्ला रही थीं, तो कुमार ने उन्हें कम से कम 7-8 बार थप्पड़ मारे। एफआईआर के एक अंश में कहा गया है, “खुद को बचाने के प्रयास में, मैंने उन्हें अपने पैरों से धक्का दिया। उस समय, वह मुझ पर झपटा, मुझे बेरहमी से घसीटा और जानबूझकर मेरी शर्ट को ऊपर खींचा, जिससे बटन खुल गए और मेरी शर्ट उड़ गई।”

कुमार ने मालीवाल के खिलाफ सीएम आवास पर कथित तौर पर हंगामा करने और उन पर हमला करने की शिकायत दर्ज कराई। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस घटना के कथित वीडियो में मालीवाल को सुरक्षाकर्मियों से बहस करते देखा जा सकता है। उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, “आप मुझे डीसीपी, एसएचओ से बात करवाइए, अगर आपने मुझे छूने की कोशिश की तो मैं आपकी नौकरी ले लूंगी…” बाद में, आतिशी ने कुमार के खिलाफ मालीवाल के आरोपों को “निराधार” और केजरीवाल को फंसाने की भाजपा की साजिश करार दिया।

Related posts

केजरीवाल 17 सितंबर को दिल्ली सीएम पद से इस्तीफा देंगे

हशिका रामचंद्र ने 77वीं सीनियर एक्वाटिक नेशनल चैंपियनशिप 2024 में राष्ट्रीय रिकॉर्ड तोड़ा

ISIS ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दिन भाजपा कार्यालय पर हमले की रची थी साजिश, NIA की चार्जशीट में खुलासा