युवक को टुकड़ों में काटकर बैग और बोरे में भरकर फेंका, शरीर के अंग मिलने से सनसनी

The young man was cut into pieces and thrown in bags and sacks, sensation created after body parts were found

छत्तीसगढ़ के सीमावर्ती कोरबा जिले के पाली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम गोपालपुर में आज उस समय सनसनी फैल गई जब यहां स्थित डैम में मिले एक बैग और बोरे में टुकड़ों में कटे मानव शरीर के अंग मिले, सिर गायब है। प्रारंभिक जानकारी के आधार पर पता चला है कि गांव के लोग दिशा-मैदान के लिए ग्राम गोपालपुर के बांधपारा डैम की ओर गए थे जहां उन्होंने डैम के पास एक बैग और बोरा तैरते हुए देखा। इनमें से दुर्गंध आ रही थी। बैग और बोरे में मानव के दो कटे हुए पैर और अन्य अंग मिले, सिर गायब है। हैरान लोगों ने तत्काल आसपास के लोगों और चैतमा चौकी (पाली) में पुलिस को सूचना दी। पुलिस अधिकारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए हैं और जांच शुरू कर दी है। फोरेंसिक विशेषज्ञों की भी मदद ली जा रही है।

अज्ञात मृतक कौन है, उसके शेष अंग कहां हैं,किसने कब,कहां, क्यों और कैसे यह लोमहर्षक कृत्य किया है,इन सब सवालों के जवाब पुलिस अधिकारी मौके से तलाश रहे हैं।

यह मिला है बैग व बोरी से

पुलिस के मुताबिक चौकी चैतमा के ग्राम गोपालपुर में 2 बोरे और एक एडिडास के पिट्ठू बैग में कटी हुई हालत में एक पुरुष उम्र 20-25 साल का शव बरामद हुआ है जो काली फ़ुल शर्ट, कंपनी रिओ, साइज M स्लिम फिट का पहने हुआ था और एक सफ़ेद टी शर्ट diesel Denim division लिखा हुआ पहना था।

Related posts

चक्रधर समारोह : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दीप जलाकर किया शुभारंभ पद्मश्री हेमा मालिनी ने राधा रासबिहारी संगीत नृत्य नाटिका की दी प्रस्तुति

रायगढ़ : चक्रधर समारोह में  पद्मश्री हेमा मालिनी का प्रसिद्ध राधा रास, LIVE वीडियो

डीएमएफ से 60 से अधिक नए स्कूल भवन और 10 पीएचसी के बाउण्ड्री वॉल निर्माण की मिली स्वीकृति