Home National एक्टर रणबीर कपूर को ED ने जारी किया समन… 6 अक्टूबर को एजेंसी रायपुर में उपस्थित होने कहा

एक्टर रणबीर कपूर को ED ने जारी किया समन… 6 अक्टूबर को एजेंसी रायपुर में उपस्थित होने कहा

by KBC World News
0 comment

ED issues summons to actor Ranbir Kapoor… asked to appear at agency Raipur on 6th October

नई दिल्ली : एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक बड़ी मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं। दरअसल, ED ने छत्तीसगढ़ के ‘महादेव बेटिंग ऐप’ (Mahadev Betting App) से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में अभिनेता रणबीर कपूर को समन (summons) जारी कर शुक्रवार को पूछताछ के लिए उपस्थित होने का निर्देश दिया है।

Read also : जातिगत जनगणना क्या है ? आइये जाने…किसे होगा इसका लाभ!

ED ने कपूर को 6 अक्टूबर को एजेंसी के रायपुर स्थित कार्यालय में उपस्थित होने को कहा है बताया जा रहा है कि 12 से ज्यादा बॉलीवुड और टॉलीवुड के सितारे भी ईडी के रडार पर हैं और जल्द सबको समन किया जाएगा।

क्या है मामला

‘महादेव गेमिंग-बेटिंग’ सट्टेबाजी का प्लेटफॉर्म है। सौरभ चंद्राकर इसके प्रमोटर है। चंद्राकर ने इसी साल फरवरी में शादी की थी। शादी बड़े धूमधाम से संयुक्त अरब अमीरात में हुई थी। इस शादी में कई फिल्मी सितारे पहुंचे थे। इस शादी की चर्चा चारों तरफ हुई। इसके लिए 200 करोड़ से ज्यादा का खर्च किया गया था। शादी का वीडियो भारतीय जांच एजेंसियों के हाथ लगा है।

You may also like

About Us

We’re a media company. We promise to tell you what’s new in the parts of modern life that matter. Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit. Ut elit tellus, luctus nec ullamcorper mattis, pulvinar dapibus leo. Sed consequat, leo eget bibendum sodales, augue velit.

@2024 – All Right Reserved.

× How can I help you?