Home Chhattisgarh कोतवाली पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा

कोतवाली पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा

by KBC World News
0 comment

Kotwali police arrested the rape accused and sent him to jail

रायगढ़/छत्तीसगढ़ :कोतवाली पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को आरोपी को गिरफ्तार किया है 27 अप्रैल को रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी आरोपी को चंद घण्टे में गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है।

जानकारी के अनुसार  स्थानीय महिला ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी नाबालिग बेटी को सज्जाद अली (39 वर्ष) ने डरा धमकाकर दुष्कर्म किया है। रिपोर्टकर्ता ने बताई कि 25 अप्रैल को सज्जाद अली की पत्नी घर आई और मोबाइल पर लड़की की आपत्तिजनक फोटो दिखाकर झगड़ा करने लगी। महिला ने जब अपनी बेटी से पूछा तो उसने बताया कि 18 अप्रैल की सुबह वह घर के पीछे खाना बनाने के लिए लकड़ी काट रही थी। तभी सज्जाद अली बकरी चराने के बहाने वहां आया और उसे डरा धमकाकर खाली कमरे में ले गया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए तथा मोबाइल में अंतरंग फोटो खींच लिए तथा घटना किसी को न बताने की धमकी भी दी। डर और लोक लाज के कारण लड़की ने घटना किसी को नहीं बताई। लड़की के परिजनों ने परिजनों से सलाह मशविरा कर कल थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। मामले को गंभीरता से लेते हुए कोतवाली पुलिस ने तत्काल आरोपी सज्जाद अली पुत्र दिलावर हुसैन के विरुद्ध अपराध क्रमांक 246/2014 धारा 376, 323,506 आईपीसी, 4 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को तत्काल हिरासत में ले लिया गया तथा घटना में प्रयुक्त मोबाइल को जब्त कर आरोपी को न्यायिक रिमांड में पेश कर जेल भेज दिया गया।

पुलिस अधीक्षक दिव्यांग कुमार पटेल के दिशा निर्देशन एवं नगर पुलिस अधीक्षक श्आकाश शुक्ला के मार्गदर्शन पर महिला संबंधी अपराध पर त्वरित कार्यवाही में थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक सुखनंदन पटेल, महिला उप निरीक्षक दीपिका निर्मलकर एवं हमराह स्टाफ की विशेष भूमिका रही है।

You may also like

About Us

We’re a media company. We promise to tell you what’s new in the parts of modern life that matter. Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit. Ut elit tellus, luctus nec ullamcorper mattis, pulvinar dapibus leo. Sed consequat, leo eget bibendum sodales, augue velit.

@2024 – All Right Reserved.

× How can I help you?