Home Chhattisgarh जनता चाहती है बदलाव, प्रदेश में AAP की सरकार बनने जा रही- इंजीनियर विशाल

जनता चाहती है बदलाव, प्रदेश में AAP की सरकार बनने जा रही- इंजीनियर विशाल

by KBC World News
0 comment

People want change, AAP government is going to be formed in the state – Engineer Vishal

कोरबा/छत्तीसगढ़ : आम आदमी पार्टी के कोरबा विधानसभा प्रत्याशी विशाल केलकर ने कुसमुंडा, दर्री, सहित कोरबा विधानसभा क्षेत्र में लगातार जनसंपर्क के साथ ही वार्ड और मोहल्ले में जन सभा कर रहे हैं। जन सभा में सभा को संबोधित करते हुए विशाल केलकर ने कहा कि आपका है ये विशाल, सेवा का एक मौका दीजिए। प्रदेश आप की सरकार बनी तो आधा अधूरा नही गरीबों को पूरा और पक्का मकान दिया जायेगा, मकान का किस्त पाने के लिए चक्कर नही लगाना पड़ेगा। उद्योगपति तो महलों में रहते हैं गरीबों को एक पक्का आवास भी नसीब नही हो पा रहा। केजरीवाल की सोच के अनुरूप पक्का घर, घर में बिजली पानी बिलकुल मुफ्त दी जाएगी। दिल्ली और पंजाब की जनता ने AAP पर भरोसा किया और आप की सरकार बनते ही सारे वायदे घोषणा पूरा किया गया है और कर रहे हैं।

 

छत्तीसगढ़ की जनता भी बदलाव चाहती है और प्रदेश में भी AAP की सरकार बनने जा रही है। ये बदलाव छत्तीसगढ़ की जनता के लिए अभूतपूर्व होगा, क्योंकि ऐसा बदलाव आज तक किसी ने नहीं किया राजनेता सिर्फ अपना विकास देखते और करते हैं लेकिन आप की सरकार राजनेता नही बल्कि एक सेवक बनकर जनहित का कार्य करती है।जो दिल्ली पंजाब के लोगों के साथ ही इन दो राज्यों का विकास पूरा देश देख रहा है।

You may also like

About Us

We’re a media company. We promise to tell you what’s new in the parts of modern life that matter. Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit. Ut elit tellus, luctus nec ullamcorper mattis, pulvinar dapibus leo. Sed consequat, leo eget bibendum sodales, augue velit.

@2024 – All Right Reserved.

× How can I help you?