Home feature Bharat24 से बाहर होने के एक महीने बाद रुबिका लियाकत न्यूज18 इंडिया से जुड़ीं

Bharat24 से बाहर होने के एक महीने बाद रुबिका लियाकत न्यूज18 इंडिया से जुड़ीं

by KBC World News
0 comment

Rubika Liaquat joins News18 India a month after leaving Bharat24

हिंदी समाचार चैनल भारत24 छोड़ने के एक महीने से अधिक समय बाद, टीवी समाचार एंकर रुबिका लियाकत सलाहकार संपादक के रूप में न्यूज18 इंडिया में शामिल हो गई हैं, उन्होंने आज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इसकी घोषणा की।

मूल रूप से राजस्थान के उदयपुर की रहने वाली लियाकत ने अपने करियर की शुरुआत लाइव इंडिया चैनल से की थी। उन्होंने न्यूज 24 और ज़ी न्यूज़ के साथ भी काम किया।तेजतर्रार एंकर विचित्र टिप्पणियों, साधारण सवालों और सरकारी लाइन का पालन करने के लिए एक सामान्य संदिग्ध है। इससे पहले वह इजराइल में रिपोर्टिंग के नए स्तर स्थापित करने और भारत24 पर अपने शो में अपनी हरकतों के लिए न्यूजसेंस पर नजर आ चुकी हैं।

Read Also : तैयारियां : BJP चलाएगी मंदिर दर्शन अभियान,प्राण प्रतिष्ठा के बाद 1000 विशेष ट्रेनें सौ दिन तक चलाई जाएंगी

एंकर ने चैनल छोड़ने के बाद दिसंबर तक पांच महीने तक भारत24 के उपाध्यक्ष के रूप में कार्य किया। जगदीश चंद्र चैनल से जुड़ने से पहले, उन्होंने एबीपी न्यूज़ के साथ पांच साल तक काम किया।

You may also like

About Us

We’re a media company. We promise to tell you what’s new in the parts of modern life that matter. Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit. Ut elit tellus, luctus nec ullamcorper mattis, pulvinar dapibus leo. Sed consequat, leo eget bibendum sodales, augue velit.

@2024 – All Right Reserved.

× How can I help you?