Home Breaking News Salma Sultana Murder Case: फोरलेन खुदाई में बरामद हुआ कंकाल,सुलझेगी मर्डर मिस्ट्री?

Salma Sultana Murder Case: फोरलेन खुदाई में बरामद हुआ कंकाल,सुलझेगी मर्डर मिस्ट्री?

by KBC World News
0 comment

Salma Sultana Murder Case: Skeleton recovered in forelane excavation, will solve the murder mystery?

छत्तीसगढ़/कोरबा :पांच साल पहले लापता न्यूज एंकर सलमा सुल्ताना के मर्डर मामले में कंकाल अवशेष से बरामद हुआ है।कंकाल मिलने से मर्डर मिस्ट्री लगभग सुलझती नजर आ रही है।पुलिस कंकाल बरामदगी के लिए आरोपियों को दर्री फोरलेन सड़क के कोहड़िया के पास लेकर पहुंची, ताकि जिस जगह पर शव को दफनाना बताया गया, पुलिस ने फोरलेन सड़क की कटिंग की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है।और आरोपियों की निशानदेही पर कोरबा-दर्री मार्ग पर जेसीबी मशीन से खुदाई की गई।घण्टो खुदाई करने के बाद कंकाल के अवशेष बरामद हुआ है।पुलिस-प्रशासन के अधिकारी उपस्थित थे।

हालांकि पुलिस को कंकाल बरामद हो गया गया कंकाल का डीएनए टेस्ट के रिपोर्ट के बाद ही पूरा मामला का स्पष्ट होगा।

आपको बतादें की कुसमुंडा थाना इलाके की रहने वाली न्यूज एंकर सलमा सुल्ताना 5 साल पहले लापता हो गई थी। 5 साल बाद पुलिस ने इस मामले में जिम ट्रेनर और ऑनर मधुर साहू को गिरफ्तार किया है पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया था कि एक ही बैंक से दोनों ने लोन भी लिया था लेन देन का चक्कर भी था। मधुर को सलमा के चरित्र पर भी शक था। एक दिन दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गयी। गुस्से में मधुर ने सलमा की गला घोंटकर हत्या कर दी किसी को शक ना हो इसलिए वह सलमा के नाम पर लिए गए लोन की ईएमआई को भी काफी दिन तक चुकाता रहा।
मधुर ने ही सलमा को मौत के घाट उतारा था। उसने अपने साथियों के साथ मिलकर पहले तो उसको गला घोंटकर मारा फिर अतुल के साथ मिलकर उसे कोहड़िया के पास दफना दिया।

You may also like

About Us

We’re a media company. We promise to tell you what’s new in the parts of modern life that matter. Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit. Ut elit tellus, luctus nec ullamcorper mattis, pulvinar dapibus leo. Sed consequat, leo eget bibendum sodales, augue velit.

@2024 – All Right Reserved.

× How can I help you?