Home Tech घरेलू फर्म स्वॉट ने किफायती ईयरबड्स लॉन्च किए | Domestic firm SWOT launches affordable earbuds

घरेलू फर्म स्वॉट ने किफायती ईयरबड्स लॉन्च किए | Domestic firm SWOT launches affordable earbuds

by kbc@admin
0 comment

[ad_1]

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। होमग्रोन फर्म स्वॉट ने सोमवार को किफायती ईयरबड्स लॉन्च किए जो एक सहज और डिस्टोर्शन-फ्री संगीत अनुभव प्रदान करने का दावा करते हैं। कंपनी ने कहा कि स्वेट-रेसिस्टेंस एयरलाइट 004 टीडब्ल्यूएस ईयरबड काले और भूरे रंग में आते हैं। ये ईयरबड्स स्वॉट लाइफस्टाइल डॉट कॉम और अमेजन डॉट इन पर 1,099 रुपये की रियायती कीमत पर उपलब्ध हैं।

नए ईयरबड्स आराम से फिट डिजाइन पेश करते हैं जो कानों के लिए नरम है। कंपनी ने कहा कि ईयरबड्स में सबसे हालिया ब्लूटूथ 5.0 और 10 मीटर की ट्रांसमिशन रेंज के साथ निर्बाध कनेक्टिविटी है।

हाल ही में जारी किए गए ट्र वायरलेस स्टीरियो (टीडब्ल्यूएस) ईयरबड्स में अनुभव को बढ़ाने के लिए 400 एमएएच की बैटरी है जो किसी को छह घंटे तक संगीत सुनने की अनुमति देने का दावा करती है। कंपनी ने कहा कि एयरएलआईटी 004 एक स्टाइलिश केस के साथ आता है जिसमें इनबिल्ट मैग्नेटिक चार्जिग की सुविधा है और पूरी तरह चार्ज होने में केवल 60 मिनट का समय लगता है।

कंपनी ने कहा, ब्रांड लाइफ स्टाइल, फिटनेस और सरल तकनीक के चौराहे पर खेल रहा है। यह हमारा प्रयास है कि यूजर्स को आसानी से उपयोग करने योग्य सुविधाओं के साथ बेहतर गुणवत्ता और सामथ्र्य के उत्पाद उपलब्ध हों। कंपनी ने ब्रांड एंबेसडर के रूप में एक भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा के साथ भी भागीदारी की।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

[ad_2]

Source link

You may also like

About Us

We’re a media company. We promise to tell you what’s new in the parts of modern life that matter. Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit. Ut elit tellus, luctus nec ullamcorper mattis, pulvinar dapibus leo. Sed consequat, leo eget bibendum sodales, augue velit.

@2024 – All Right Reserved.

× How can I help you?