Home Chhattisgarh CG NEWS : ABVP कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, PSC भर्ती में सरकार के खिलाफ की जमकर नारेबाजी

CG NEWS : ABVP कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, PSC भर्ती में सरकार के खिलाफ की जमकर नारेबाजी

by KBC World News
0 comment

CG NEWS: ABVP workers protest, raise slogans against government in PSC recruitment

रायपुर: छत्तीसगढ़ में पीएससी (PSC) भर्ती का मामला गंभीर होता जा रहा है। रायपुर में एबीवीपी (ABVP) कार्यकर्ताओं ने पीएससी कैंडिडेट्स की चयन प्रक्रिया में कथित अनियमितताओं को लेकर छत्तीसगढ़ सरकार (Chhattisgarh government) के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

Read also : SC ने बिहार सरकार को जाति सर्वेक्षण के और आंकड़े प्रकाशित करने से रोकने से इनकार कर दिया

राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सैकड़ों प्रदर्शनकारी सड़क पर उतर आए।प्रदर्शन के दौरान हंगामा कर रहे छात्रों की पुलिस से जबरदस्त धक्का मुक्की हुई। कुछ छात्रों और पुलिसकर्मियों को हल्की चोट भी आई।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (Akhil Bharatiya Vidyarthi Parishad) के राष्ट्रीय महामंत्री याज्ञवल्क्य शुक्ल ने कहा- आज यह छात्र आक्रोश रैली CGPSC में जो डकैती हुई है, उसपर कार्रवाई के लिए है। छत्तीसगढ़ में बहन बेटियों की इज्जत तार-तार हो रही है और सरकार मौन है इसके खिलाफ है।

Read also : जातिगत जनगणना क्या है ? आइये जाने…किसे होगा इसका लाभ!

शुक्ल ने कहा कि प्रदेश में बलात्कार की घटना पर रोकथाम के लिए, नौजवानों की रोटी के लिए, बहन-बेटियों के लिए हमने छात्र आक्रोश मार्च निकाला है। हम मुख्यमंत्री को सबूत देने जा रहे थे कि किस प्रकार से भ्रष्टाचार CGPSC के अंदर हो रहा है। किस प्रकार से नियुक्ति में गड़बड़ी हुई है। मगर हम पर पुलिसिया जोर का इस्तेमाल किया जा रहा है। हम पुलिस से डरने वाले नहीं है। छत्तीसगढ़ को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने और नौजवानों को निष्पक्ष रोजगार के अवसर मिले, बहन बेटियों को सुरक्षित माहौल मिले यही हमारी लड़ाई है।

You may also like

About Us

We’re a media company. We promise to tell you what’s new in the parts of modern life that matter. Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit. Ut elit tellus, luctus nec ullamcorper mattis, pulvinar dapibus leo. Sed consequat, leo eget bibendum sodales, augue velit.

@2024 – All Right Reserved.

× How can I help you?