Home Chhattisgarh CG : हाथ मे हसिया लिए ,सिर पर गमछा बांधे पहुंचे खेत ,धान कटाई करते दिखे

CG : हाथ मे हसिया लिए ,सिर पर गमछा बांधे पहुंचे खेत ,धान कटाई करते दिखे

by KBC World News
0 comment

CG: Reached the fields with a sickle in hand, a towel tied on his head, and was seen harvesting paddy.

छत्तीसगढ़ :

राहुल गांधी देश के अलग-अलग हिस्सों में जाकर विभिन्न वर्गों के लोगों से मिल रहे हैं। हरियाणा में पानी से भरे खेत में किसानों के साथ उनकी तस्वीर वायरल हुई थी। हाल ही में वे स्कूटी पर सवारी करते देखे गए थे और इससे पहले ट्रक वालों के साथ भी उन्होंने समय बिताया था।इस दौरान राहुल गांधी ने किसानों से प्रदेश में कांग्रेस सरकार के कामकाज पर भी चर्चा की।

राहुल गांधी छत्तीसगढ़ दौरे के दूसरे दिन रविवार को राहुल गांधी का अगल ही अदांज देखने को मिला। वह अचानक किसानों से मुलाकात करने के लिए पहुंचे गए।नवा रायपुर के पास कठिया गांव पहुंचे। यहां वो किसानों के साथ हाथ में हंसिया लिए और सिर पर गमछा बांधे नजर आए। राहुल ने खेत में धान की कटाई भी की।इस दौरान राहुल गांधी के साथ मुख्यमंत्री भूपेश, टीएस सिंहदेव, विस अध्यक्ष चरणदास महंत व गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू भी थे।

राहुल गांधी ने यह तस्वीरें अपने ‘एक्स’साझा कर और लिखा, है कि ”किसान खुशहाल तो भारत खुशहाल! छत्तीसगढ़ के किसानों के लिए कांग्रेस सरकार के पांच सबसे बेहतरीन काम, जिन्होंने उन्हें भारत में सबसे खुशहाल बनाया, 1-धान पर एमएसपी (न्यूनतम समर्थन मूल्य) 2,640 रुपये प्रति क्विंटल, 2-26 लाख किसानों को 23,000 करोड़ रुपये की इनपुट सब्सिडी, 3-19 लाख किसानों का 10,000 करोड़ रुपये का कर्ज माफ, 4-बिजली का बिल आधा, 5-पांच लाख कृषि मजदूरों को 7,000 रुपये प्रति वर्ष। एक ऐसा मॉडल, जिसे हम पूरे भारत में दोहराएंगे।”

You may also like

About Us

We’re a media company. We promise to tell you what’s new in the parts of modern life that matter. Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit. Ut elit tellus, luctus nec ullamcorper mattis, pulvinar dapibus leo. Sed consequat, leo eget bibendum sodales, augue velit.

@2024 – All Right Reserved.

× How can I help you?