Home National ‘नारी शक्ति संवाद’ में पीएम ने महिलाओं से पूछा, ‘आपके बिना घर नहीं चल सकता, तो देश कैसे चलेगा’

‘नारी शक्ति संवाद’ में पीएम ने महिलाओं से पूछा, ‘आपके बिना घर नहीं चल सकता, तो देश कैसे चलेगा’

by KBC World News
0 comment

In ‘Nari Shakti Samvaad’, PM asked women, ‘If the house cannot run without you, then how will the country run?’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में आयोजित ‘नारी शक्ति संवाद’ कार्यक्रम में महिलाओं से पूछा, “आप मुझे बताइए, जब आपके बिना घर नहीं चल सकता, तो आपके बिना देश कैसे चलेगा।”

हजारों महिलाओं की मौजूदगी वाले इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी प्रधानमंत्री के साथ थे।इस अवसर पर बोलते हुए मोदी ने महिलाओं की अनदेखी करने के लिए समाजवादी पार्टी और कांग्रेस की आलोचना की। उन्होंने कहा, “देश में पहली बार माताएं, बहनें, महिलाएं सरकार की नीतियों से लेकर फैसलों तक के केंद्र में आई हैं।”

कार्यक्रम में मौजूद महिलाओं से बातचीत करते हुए उन्होंने पूछा, “आप मुझे बताइए, जब आपके बिना घर नहीं चल सकता, तो आपके बिना देश कैसे चलेगा।” उन्होंने कहा कि पिछले 60 सालों में देश में आई सरकारों को यह बात समझ में नहीं आई।

कांग्रेस और सपा सरकारों ने महिलाओं की असुरक्षा को नजरअंदाज किया। उन्होंने कहा कि इंडिया ब्लॉक महिलाओं के आरक्षण का विरोध करता है। “इंडिया गठबंधन महिलाओं के आरक्षण का विरोध करता है। जहां भी उनकी सरकार आती है, महिलाओं का जीवन दूभर हो जाता है। वाराणसी के लोग उत्तर प्रदेश और बिहार दोनों के ‘जंगल राज’ से परिचित हैं। मुलायम सिंह यादव की कुख्यात टिप्पणी ‘लड़के गलती कर देते हैं’ का जिक्र करते हुए मोदी ने कहा कि अगर समाजवादी पार्टी के लड़के गलती करते हैं तो मौजूदा योगी आदित्यनाथ सरकार उन्हें सबक सिखाएगी।

बेटियों को अपनी सुरक्षा के लिए पढ़ाई छोड़कर घर बैठना पड़ा और सपा के लोग बेशर्मी से कहते थे कि लड़के हैं, लड़कों से गलती हो जाती है। अगर आज सपा के लड़के गलती करेंगे तो योगी आदित्यनाथ की सरकार उनके साथ वो करेगी जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की होगी।

You may also like

About Us

We’re a media company. We promise to tell you what’s new in the parts of modern life that matter. Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit. Ut elit tellus, luctus nec ullamcorper mattis, pulvinar dapibus leo. Sed consequat, leo eget bibendum sodales, augue velit.

@2024 – All Right Reserved.

× How can I help you?