Home crime KORBA : दीपका हत्याकांड मामले में मिली अहम सफलता,आरोपी गिरफ्तार

KORBA : दीपका हत्याकांड मामले में मिली अहम सफलता,आरोपी गिरफ्तार

by KBC World News
0 comment

KORBA: Important success in Deepka murder case, accused arrested

आरोपी ने आपसी विवाद को लेकर की थी हत्या

कोरबा/छत्तीसगढ़ : कोरबा के दीपका थाना इलाके में दो दिन पहले एक युवक निकोलस टोप्पो की खून से सनी लाश मिली थी। जिसको किसी ने ईंट-पत्थर से हमला कर मौत के घाट उतारा था।इस मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Read Also : कोरबा : आलू-प्याज बेचने से लेकर GST इंस्पेक्टर बनने तक का सफर,बबलू गुप्ता

पुलिस के अनुसार मिक्चर और बिस्किट दुकान का संचालक रवि उसरवर्षा ने दीपका थाने में तीन दिसम्बर को रिपोर्ट दर्ज कराया था कि बस स्टेंड के पास वाटर एटीएम के पास एक ब्यक्ति की खून से लथपथ मृत अवस्था मे पड़ा है जिस पर दीपका पुलिस ने अपराध दर्ज कर उच्चअधिकारी को जानकारी दी गई और घटनास्थल और आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया।पुलिस टीम को फुटेज में कुछ खास सफलता नहीं मिलने पर टीम ने घटनास्थल के आसपास के संदिग्ध व्यक्तियों की पतासाजी और पूछताछ जुट गई थी। इसी बीच मुखबीर से सूचना मिला कि घटना दिनांक से ही एक व्यक्ति हुलिया बदलकर लिया है और अपने घर भी नहीं आ रहा है।

Read Also :झांसा देने वाली 100 Websites को केंद्र सरकार ने किया ब्लॉक

उखबीर के बताए अनुसार उस व्यक्ति को पुलिस ने पड़कर पूछताछ किया गया पूछताछ के दौरान पहले तो उसने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की बाद में पुलिस ने जब उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने जुर्म करना कबूला।और बताया कि घटना की रात मृतक निकोलस टोप्पो से सामुदायिक भवन के पास किसी बात को लेकर विवाद हो मृतक नशे की हालत में उसका पीछा कर दुकान के पास उसे रोक कर उससे मारपीट करने लगा तो गुस्से में आकर मैंने उसे दुकान के पीछे ईट के पास पटक कर लात और ईट से मार कर उसे गंभीर चोट पहुंचकर उसकी हत्या कर दिया।जिस पर अपराध क्रमांक 411/2023 धारा 302 के तहत कार्रवाई कर आरोपी चंदन बाल्मिक (बैरीसार) को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया है।

You may also like

About Us

We’re a media company. We promise to tell you what’s new in the parts of modern life that matter. Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit. Ut elit tellus, luctus nec ullamcorper mattis, pulvinar dapibus leo. Sed consequat, leo eget bibendum sodales, augue velit.

@2024 – All Right Reserved.

× How can I help you?