Home Entertainment पुष्पा 2: अल्लू अर्जुन स्टारर ने उत्तर भारत में रिकॉर्ड तोड़ थिएट्रिकल डील साइन की

पुष्पा 2: अल्लू अर्जुन स्टारर ने उत्तर भारत में रिकॉर्ड तोड़ थिएट्रिकल डील साइन की

by KBC World News
0 comment

Pushpa 2: Allu Arjun starrer signs record-breaking theatrical deals in North India

हैदराबाद: टॉलीवुड स्टार अल्लू अर्जुन 2021 की पुष्पा: द राइज पार्ट 1 में पहली बार नजर आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे हैं। सुकुमार द्वारा निर्देशित यह फिल्म दर्शकों का ध्यान खींच रही है। अल्लू के जन्मदिन के अवसर पर एक विशेष टीज ड्रॉप की घोषणा की गई, जिसमें अभिनेता का नया अवतार देखा गया। अल्लू अर्जुन की महान कृति की दूसरी किस्त वर्तमान में अपने चरम पर है। कई समाचार एजेंसियों ने दावा किया है कि सुकुमार की आगामी फिल्म ने उत्तर भारत बेल्ट में एक डील साइन करके पिछले रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2: उत्तर भारतीय बेल्ट में रिकॉर्डिंग ब्रेकिंग डील हासिल की

पिंकविला की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अल्लू अर्जुन की पुष्पा की दूसरी किस्त ने पहले ही अनिल थडानी से उत्तर भारत में रिकॉर्ड तोड़ डील हासिल कर ली है। रिपोर्ट्स बताती हैं कि फिल्म वितरक अनिल थडानी ने आगामी फिल्म पुष्पा 2 के लिए उत्तर भारतीय नाट्य अधिकार रिकॉर्ड तोड़ प्री-रिलीज़ डील में 200 करोड़ रुपये में हासिल किए हैं। समाचार एजेंसी ने आगे दावा किया, “पुष्पा 2 इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित भारतीय फिल्म है और प्री-रिलीज़ व्यवसाय के मामले में रिकॉर्ड टूट रहे हैं। अनिल थडानी ने सुकुमार द्वारा निर्देशित इस एक्शन से भरपूर मनोरंजक फिल्म के नाट्य अधिकार हासिल करने के लिए 200 करोड़ रुपये (अग्रिम आधार पर) का भुगतान किया है।”

इस थियेटर डील ने उत्तर भारत के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, यहां तक कि महामारी से पहले बनी सबसे महंगी फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है, जिनके अधिकार आमतौर पर लगभग 140 से 160 करोड़ रुपये में बेचे जाते थे। रिपोर्ट में कहा गया है, “पुष्पा 2 की थियेटर डील अभूतपूर्व है, जो पिछले रिकॉर्ड से एक पायदान ऊपर है और इसने पूरे व्यापार जगत को चर्चा में ला दिया है। निर्माताओं ने प्री-रिलीज़ डील में नई ऊँचाई हासिल की है और अब नज़रें 15 अगस्त को रिलीज़ होने पर बॉक्स ऑफ़िस पर धमाल मचाने के लिए पुष्पा 2 पर टिकी हैं।

यह अग्रिम राशि केवल उत्तर भारत के नाट्य अधिकारों से संबंधित है। बॉलीवुड फिल्म की तुलना में, यह 250 करोड़ रुपये होगी, जिसमें आमतौर पर दक्षिण भारतीय क्षेत्रों से अलग-अलग दक्षिण भारतीय वितरकों द्वारा संभाले जाने वाले अतिरिक्त 50 करोड़ रुपये शामिल हैं। हालांकि, पुष्पा के लिए, इन दक्षिणी अधिकारों का प्रबंधन दक्षिण भारतीय वितरकों द्वारा किया जाएगा।

You may also like

About Us

We’re a media company. We promise to tell you what’s new in the parts of modern life that matter. Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit. Ut elit tellus, luctus nec ullamcorper mattis, pulvinar dapibus leo. Sed consequat, leo eget bibendum sodales, augue velit.

@2024 – All Right Reserved.

× How can I help you?