Home Chhattisgarh रायगढ़: रायगढ़ के Axis Bank में आधा दर्जन नकाबपोश ने 5 करोड़ से अधिक की डकैती, रूपये से भरा बैग ले जाते CCTV में तस्वीरें कैद, पुलिस ने जारी की वीडियो

रायगढ़: रायगढ़ के Axis Bank में आधा दर्जन नकाबपोश ने 5 करोड़ से अधिक की डकैती, रूपये से भरा बैग ले जाते CCTV में तस्वीरें कैद, पुलिस ने जारी की वीडियो

by KBC World News
0 comment

Raigarh: Half a dozen masked men committed robbery worth more than Rs 5 crore in Raigarh’s Axis Bank, CCTV captured pictures of them carrying a bag full of money, police released video.

रायगढ़/छत्तीसगढ़: -रायगढ़ शहर के एक्सिस बैंक में मैनेजर को चाकू मारकर 5 करोड़ से ज्यादा की डकैती की गई है। ढिमरापुर रोड पर स्थित बैंक में बदमाश ग्राहक बनकर पहुंचे थे। आज सुबह हुई इस घटना के बाद पुलिस हाईअलर्ट पर है। शहर से आने और जाने वाले मुख्य मार्गों पर नाकेबंदी कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।दिनदहाड़े 5 करोड रुपये से अधिक की लूट की वारदात से हड़कंप मच गया है। रायगढ़ रेंज डीआईजी रामगोपाल गर्ग, एसपी सदानन्द कुमार, कोतवाली थाना प्रभारी, साइबर सेल के प्रभारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं।

जानकारी के अनुसार रायगढ़ शहर के घरघोड़ा मार्ग पर स्थित एक्सिस बैंक में सुबह करीब 9 बजे 6 से 8 नकाबपोश युवक धारदार हथियार के साथ घुसे। बैंक में मौजुद लोगों को धमकाते हुए सबको एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद बैंक के मैनेजर से लॉकर की चाबी मांगी।

इस दौरान बैंक मैनेजर पर लुटेरों ने चाकू से हमला कर दिया। इससे उनके मैनेजर के जांग व कमर में चोट आई है। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें वापस बैंक लाकर पुलिस के अधिकारी उनसे पूछताछ कर रहे हैं। मैनेजर ने पुलिस को बताया ​कि लुटेरे उनसे चाबी लेकर लाकर में रखे नगदी रकम, सोने के बिस्किट व अन्य समान के साथ लगभग पांच करोड़ रुपये ले जाने की जानकारी दी है। हालांकि लूट की रकम व लुटेरों की संख्या के बारे में आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

You may also like

About Us

We’re a media company. We promise to tell you what’s new in the parts of modern life that matter. Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit. Ut elit tellus, luctus nec ullamcorper mattis, pulvinar dapibus leo. Sed consequat, leo eget bibendum sodales, augue velit.

@2024 – All Right Reserved.

× How can I help you?