Home feature अहमदाबाद में PM मोदी और UAE के राष्ट्रपति का रोड शो

अहमदाबाद में PM मोदी और UAE के राष्ट्रपति का रोड शो

by KBC World News
0 comment

Road show of PM Modi and UAE President in Ahmedabad

अहमदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और संयुक्त अरब अमीरात के राष्ट्रपति शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान ने आज शाम अहमदाबाद में रोड शो किया।अपने रोड शो से पहले, मोदी ने यहां सरदार वल्लभभाई पटेल अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर संयुक्त अरब अमीरात के राष्ट्रपति के आगमन पर उनका स्वागत किया। इसके बाद दोनों नेताओं ने हवाईअड्डे से शुरू होकर तीन किलोमीटर लंबे रास्ते पर अपना रोड शो शुरू किया।

इसका समापन इंदिरा ब्रिज पर होगा, जो अहमदाबाद को गांधीनगर से जोड़ता है। अधिकारियों ने बताया कि ब्रिज सर्कल से दोनों गांधीनगर में अपने-अपने गंतव्य की ओर रवाना होंगे।जिस मार्ग को दोनों नेता संयुक्त रूप से कवर करेंगे उस मार्ग पर व्यापक सुरक्षा व्यवस्था की गई है और सांस्कृतिक प्रदर्शन के लिए मंच बनाए गए हैं।पीएम मोदी बुधवार को गांधीनगर के महात्मा मंदिर कन्वेंशन सेंटर में वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट (वीजीजीएस) के 10वें संस्करण का उद्घाटन करने वाले हैं।

Read Also :झांसा देने वाली 100 Websites को केंद्र सरकार ने किया ब्लॉक

इससे पहले दिन में, मोदी ने तिमोर-लेस्ते के राष्ट्रपति जोस रामोस-होर्टा और मोजाम्बिक के राष्ट्रपति फिलिप जैसिंटो न्यूसी के साथ द्विपक्षीय बैठकें कीं, इसके बाद गांधीनगर में शीर्ष वैश्विक निगमों महात्मा मंदिर के सीईओ के साथ बैठक की।दोपहर करीब 3 बजे उन्होंने वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल ट्रेड शो का उद्घाटन किया।पीएमओ द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है कि वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट व्यापार सहयोग, ज्ञान साझा करने और समावेशी विकास और सतत विकास के लिए रणनीतिक साझेदारी के लिए एक वैश्विक मंच है।

You may also like

About Us

We’re a media company. We promise to tell you what’s new in the parts of modern life that matter. Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit. Ut elit tellus, luctus nec ullamcorper mattis, pulvinar dapibus leo. Sed consequat, leo eget bibendum sodales, augue velit.

@2024 – All Right Reserved.

× How can I help you?