Home Astrology 20 अगस्त 2023 रविवार जाने आपका राशिफल

20 अगस्त 2023 रविवार जाने आपका राशिफल

by KBC World News
0 comment

20 august 2023 sunday know your horoscope

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन ऊर्जावान रहने वाला है। आप अपनी उर्जा को सही कामों में लगाये।

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन नुकसानदायक रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में किसी विरोध के कारण आपको कोई बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है।

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन किसी संपत्ति संबंधित विवाद में समस्या लेकर आ सकता है।

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन कुछ विशेष कर दिखाने के लिए रहेगा। व्यवसाय में आप किसी पुरानी योजना की फिर से शुरुआत कर सकते हैं।

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन प्रभाव और प्रताप में वृद्धि लेकर आएगा और आपके मान सम्मान में भी बढ़ोतरी होगी।

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा। रोजगार की तलाश में इधर-उधर भटक रहे लोगों को भी कुछ और परेशान होना होगा।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन स्वास्थ्य में चल रही समस्याओं से छुटकारा दिलाने वाला रहेगा। परिवार के साथ आप किसी मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे।

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन बढ़ि़या होगा। व्यापार कर रहे जातकों को काम के सिलसिले में किसी छोटी दूरी की यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा।

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन सुझ बुझ दिखा कर आगे बढ़ने के लिए रहेगा। आपको किसी विशेष व्यक्ति से मिलने जुलने का मौका मिलेगा।

मकर राशि
मकर राशि के जातको को बिजनेस में संभल कर चलना होगा और किसी से पार्टनरशिप न करें। यदि आप किसी यात्रा पर जाने के लिए सोच रहे है तो जा सकते है।

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों को आज का दिन अपनी सेहत के प्रति सचेत रहने का है। यदि आपको लंबे समय से कोई रोग सता रहा है तो आपको उसमें ढील देने से बचना होगा।

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन स्वास्थ्य के लिहाज से थोड़ा कमजोर रहेगा। जो लोग नौकरी में कार्यरत हैं, उन्हे ऐसी विशेष पद की प्राप्ति हो सकती है।

You may also like

About Us

We’re a media company. We promise to tell you what’s new in the parts of modern life that matter. Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit. Ut elit tellus, luctus nec ullamcorper mattis, pulvinar dapibus leo. Sed consequat, leo eget bibendum sodales, augue velit.

@2024 – All Right Reserved.

× How can I help you?