Home feature अजीत अगरकर पैनल 17 सदस्यीय Asia Cup टीम की घोषणा करेगा, World Cup के लिए खुले विकल्प

अजीत अगरकर पैनल 17 सदस्यीय Asia Cup टीम की घोषणा करेगा, World Cup के लिए खुले विकल्प

by KBC World News
0 comment

Ajit Agarkar panel to announce 17-member Asia Cup squad, options open for World Cup

अजीत अगरकर के नेतृत्व में भारतीय चयन पैनल आगामी एशिया कप के लिए 17 सदस्यीय टीम का चयन कर सकता है, ताकि 5 अक्टूबर से शुरू होने वाले एकदिवसीय विश्व कप से पहले सभी संभावित विकल्पों की जांच की जा सके।

यह भी पता चला है कि बीसीसीआई पहली बार इस परंपरा का उल्लंघन कर रहा है और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ भी सोमवार सुबह राष्ट्रीय राजधानी में होने वाली बैठक के दौरान अपनी आधिकारिक क्षमता में मौजूद रहेंगे। इसकी पुष्टि की जा सकती है कि न तो रवि शास्त्री और न ही अनिल कुंबले राष्ट्रीय कोच के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान चयन बैठकों का हिस्सा थे।

लेकिन यह उल्लेख किया जाना चाहिए कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के विपरीत, जहां मुख्य कोच एनएसपी (राष्ट्रीय चयन पैनल) का हिस्सा है, भारत में, न तो कोच और न ही कप्तान को वोट देने का अधिकार है। यह अभी भी पुष्टि नहीं हुई है कि कप्तान रोहित शर्मा और द्रविड़ दोनों बैठक में शारीरिक रूप से शामिल होंगे या वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से शामिल होंगे।

प्रमुख खिलाड़ियों – केएल राहुल (जांघ) और श्रेयस अय्यर (पीठ के निचले हिस्से) को अभी तक अपनी फिटनेस साबित नहीं करनी है, बीसीसीआई अधिकारी और चयनकर्ता सुरक्षित विकल्प चुन सकते हैं जो उन्हें पांच (छह यदि वे हैं तो) में सभी उपलब्ध खिलाड़ियों की जांच करने का मौका देता है। फाइनल में पहुंचें) श्रीलंका में एशिया कप खेल। एशियन क्रिकेट काउंसिल ने एशिया कप के लिए 17 सदस्यीय टीम का प्रावधान रखा है। तदनुसार, पाकिस्तान, बांग्लादेश ने 17 सदस्यीय टीम चुनी है।

You may also like

About Us

We’re a media company. We promise to tell you what’s new in the parts of modern life that matter. Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit. Ut elit tellus, luctus nec ullamcorper mattis, pulvinar dapibus leo. Sed consequat, leo eget bibendum sodales, augue velit.

@2024 – All Right Reserved.

× How can I help you?