Home Breaking News Aircraft Crashes : ट्रेनिंग के दौरान क्रैश हुआ एयरक्राफ्ट,प्रशिक्षु और पायलट ट्रेनर घायल

Aircraft Crashes : ट्रेनिंग के दौरान क्रैश हुआ एयरक्राफ्ट,प्रशिक्षु और पायलट ट्रेनर घायल

by KBC World News
0 comment

Aircraft Crashes: Aircraft crashed during training, trainee and pilot trainer injured

महाराष्ट्र के पुणे में सुबह- सुबह एक हादसा हुआ है। प्रशिक्षण के दौरान ट्रेनिंग एयरक्राफ्ट क्रैश हो गया है बताया जा रहा है कि यह एयरक्राफ्ट पुणे जिले के गोजुबावी गांव के पास क्रैश हुआ है। एयरक्राफ्ट दुर्घटनाग्रस्त हुआ तो उसमें दो प्रशिक्षु और एक पायलट ट्रेनर सवार थे। गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई। प्रशिक्षु और पायलट ट्रेनर दोनों को मामूली चोटें आईं। हादसे के बाद ग्रामीण मदद के लिए दौड़े और दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया है।

बताया जा रहा है। एयरक्राफ्ट ट्रेनिंग पर निकला था।लेकिन गोजूबावी गांव के पार एयरक्राफ्ट क्रैश हो गया और तेज धमाके के साथ नीचे गिर गया धमाके के आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे गांव वालों को पहले तो कुछ समझ नहीं आया लेकिन बाद में उन्होंने जलता हुआ एयरक्राफ्ट देखा यह एयरक्राफ्ट एक लोक प्राइवेट ट्रेनिंग कंपनी का बताया जा रहा है।

You may also like

About Us

We’re a media company. We promise to tell you what’s new in the parts of modern life that matter. Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit. Ut elit tellus, luctus nec ullamcorper mattis, pulvinar dapibus leo. Sed consequat, leo eget bibendum sodales, augue velit.

@2024 – All Right Reserved.

× How can I help you?