Home Breaking News PG कॉलेज में निकला विशालकाय अजगर, रेस्क्यू टीम ने सुरक्षित बाहर छोड़ा…देखें Video

PG कॉलेज में निकला विशालकाय अजगर, रेस्क्यू टीम ने सुरक्षित बाहर छोड़ा…देखें Video

by KBC World News
0 comment

Giant python found in PG College, rescue team released it safely…watch video

रिपोर्ट- अमीन खान

छत्तीसगढ़ : कोरबा जिले में साप निकलने की घटना निरंतर जारी हैं,जिले के ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों से लगातार साप निकलने की जानकारी सामने आ रहीं हैं, हाल ही में कलेक्टर बंगला, जिला पंचायत में साप निकलने की घटना सामने आई थी, वहीं कल साकेत भवन में साप घुसने से हड़कंप मच गया था पर मौके स्थल पर पहुंचे रेस्क्यू टीम के हाथ साप नहीं लगा वही रात होते एक 10 फीट का विशाल काय अजगर निकलने की घटना सामने आई जी हां मामला हैं जिले के पी जी कॉलेज का जहां रात्रि के 8.30 बजे कॉलेज परिसर के अंदर कुणली मारे बेहद मोटा और लम्बा अजगर को देखा तो गार्ड और राह गिरो की सासे थम गईं किसी को यकीन नहीं हो रहा था की अजगर इतना लंबा और मोटा भी होता हैं जिसके बाद इसकी जानकारी रेस्क्यू टीम को सूचना देना बेहतर समझा और वाइल्डलाइफ रेस्क्यू टीम प्रमुख जितेंद्र सारथी को दिया गया जिस पर सारथी ने थोड़ी देर में पहुंचने की बात कहीं और साप पर नज़र रखने को कहा आखिरकार जितेंद्र सारथी पी जी कॉलेज पहुंचे और बेहद फुर्तीले अजगर का रेस्क्यू चालू किया , अजगर इतना विशाल था की उठाने पर भी आसानी से नही उठा रहा था रेस्क्यू के समय पास खड़े लोगों पर अजगर ने अचानक हमला कर दिया फिर क्या था लोग डर से भाग खडे हुए और अजगर से दूरी बनाना ही बेहतर समझा जिसके बाद जितेंद्र सारथी ने बड़ी निडरता और सावधानी से साप को रेस्क्यू किया तब जाकर लोगों ने राहत भरी सास लिया साथ ही जितेंद्र सारथी का धन्यवाद ज्ञापित किया फिर अजगर को जंगल में छोड़ दिया गया।

Read also :छत्तीसगढ़ में भाजपा कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

जितेंद्र सारथी ने बताया जहा लोग अपने परिवार के साथ गरबा में व्यस्त हैं, वहीं हम इन जीवों की जान बचाने में व्यस्त हैं, साथ ही बताया पी जी कॉलेज में रेस्क्यू किया गया अजगर इस वर्ष का सब से लंबा और मोटा अजगर था जिसका वजन लगभग 25 से 30 किलो का था, अजगर मुख्यता बहुत शांत दिखते हैं पर ऐसा नहीं हैं वो बहुत ही तेज और मुर्तिले होते हैं, अपने शिकार पर आचनक से हमला कर के कुंडली मार कर उसका दम घोट देते हैं जिसके करण उसकी मृत्यु हो जाती हैं, इसलिए अजगर को शांत और छेड़ खानी करने की हिमाकत न करें।

वाइल्डलाइफ रेस्क्यू टीम कोरबा
हेल्प लाइन नंबर
8817534455,7999622151

You may also like

About Us

We’re a media company. We promise to tell you what’s new in the parts of modern life that matter. Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit. Ut elit tellus, luctus nec ullamcorper mattis, pulvinar dapibus leo. Sed consequat, leo eget bibendum sodales, augue velit.

@2024 – All Right Reserved.

× How can I help you?