Home Chhattisgarh बड़ी खबर : बजरंग दल के नेता और युवती की हत्या,जांच में जुटी पुलिस

बड़ी खबर : बजरंग दल के नेता और युवती की हत्या,जांच में जुटी पुलिस

by KBC World News
0 comment

Big news: Bajrang Dal leader and a girl murdered, police investigating

छत्तीसगढ़: बलरामपुर में बजरंग दल के जिला सह संयोजक सुजीत सोनी और एक युवती की हत्या कर उनके शवों को बलरामपुर-अंबिकापुर मुख्य मार्ग के किनारे फेंक दिया गया। बताया जा रहा है कि युवक और युवती के शव आस-पास ही मिले। पूरी घटना बलरामपुर थाना क्षेत्र के डुमरखी जंगल की है। मिली जानकारी के अनुसार डुमरखी ढाबा से करीब 100 मीटर दूर जंगल में दोनों के शव मिले।युवक की पहचान सुजीत सोनी (25) और युवती की पहचान किरण काशी (20) के रूप में हुई है, दोनों बलरामपुर के रहने वाले हैं।

सुजीत सोनी और किरण काशी के शवों की फोरेंसिक टीम ने जांच की। दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। जांच में सुजीत सोनी के हाथ, घुटने और कमर की हड्डियां टूटी हुई थीं। आशंका है कि लाठियों से उसे बेरहमी से पीटा गया और फिर गला दबाकर हत्या की गई है। 

घटना के बाद किया चक्काजाम

युवक-युवती की हत्या से आक्रोशित बजरंग दल के कार्यकर्ताओं व नगरवासियों ने अंबिकापुर-रामानुजगंज नेशनल हाइवे 343 पर बलरामपुर नगर में चक्काजाम कर दिया। इससे दोनों ओर वाहनों की लाइन लगी रही। वहीं मिशन चौक व चांदो चौक पर टायर जलाकर प्रदर्शन किया। उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाए।

You may also like

About Us

We’re a media company. We promise to tell you what’s new in the parts of modern life that matter. Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit. Ut elit tellus, luctus nec ullamcorper mattis, pulvinar dapibus leo. Sed consequat, leo eget bibendum sodales, augue velit.

@2024 – All Right Reserved.

× How can I help you?