Home Chhattisgarh भाजपा प्रत्याशी जनता से झूठ बोलना बंद करें, बतायें कहां से लाएंगे 25-25 लाख : ज्योत्सना महंत

भाजपा प्रत्याशी जनता से झूठ बोलना बंद करें, बतायें कहां से लाएंगे 25-25 लाख : ज्योत्सना महंत

by KBC World News
0 comment

BJP candidates should stop lying to the public, tell where they will get Rs 25 lakh each: Jyotsna Mahant

छत्तीसगढ़ : कोरबा लोकसभा की सांसद व कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना चरणदास महंत ने कहा है कि जिसका न आगे का पता न पीछे का पता, न खुद का कुछ अता-पता है, वो अपना पता बतायें। मैं तो छत्तीसगढ़ और कोरबा की बेटी व बहू हूं और 1998 से जनता की सेवा करते आ रही हूं।


सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत ने अपने चुनावी जनसंपर्क अभियान और जगह-जगह ली जा रही छोटी-छोटी सभाओं में कांग्रेस के न्यायपत्र के 5 न्याय और 25 गारंटी को प्रमुखता से रखते हुए केंद्र में कांग्रेस की सरकार चुने जाने का कारण प्रमुखता से रखा है। सांसद ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी हर पंचायत को 25 लाख रुपए देने की बात कह रही हैं, जबकि एक सांसद को मात्र 5 करोड़ रुपए साल में मिलता है तो वे कोरबा लोकसभा क्षेत्र की हजारों पंचायत को 25-25 लाख रुपए कैसे देंगी? सांसद ने कहा कि वे झूठ बोलती हैं लेकिन झूठ इतना बोलना चाहिए जो छिपाया जा सके। उनका न अता है न पता और चुनाव लडऩे कोरबा आ गई हैं। जिनका न आगे का पता है न पीछे का पता है, वो मुझे लापता कहती हैं।

सांसद ने कहा कि जनता किसी के झूठे बातों में न आए। इस लुटेरी सरकार ने जनता को लूटा है। हम मांगते हैं तो हमें देशद्रोही कहा जाता है। उनके पास गांधी परिवार को, कांग्रेस को, सोनिया गांधी को भला-बुरा कहने व गाली देने के अलावा कोई दूसरा मुद्दा नहीं है। कांग्रेस जनता के अधिकारों के लिए लड़ रही है, जनता के मुद्दों की बात करती है और संसद में इसके लिए लड़ती भी है। हम जनता के लिए हमेशा सोचते और कार्य करते हैं इसलिए कांग्रेस को इस बार कोरबा से लेकर दिल्ली तक लाना है। सांसद ने न्याय पत्र में किसानों, मजदूरों, महिलाओं व युवाओं के लिए किए गए न्याय को प्रमुखता से रखा। जनसंपर्क के दौरान सांसद का उपस्थित लोगों द्वारा आत्मीय स्वागत भी किया गया।

इस मौके पर प्रमुख रूप से जिला कांग्रेस कमेटी के ग्रामीण अध्यक्ष सुरेन्द्र प्रताप जायसवाल, कोरबा ब्लॉक अध्यक्ष संतोष राठौर सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस, महिला कांग्रेस के पदाधिकारी व कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।

You may also like

About Us

We’re a media company. We promise to tell you what’s new in the parts of modern life that matter. Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit. Ut elit tellus, luctus nec ullamcorper mattis, pulvinar dapibus leo. Sed consequat, leo eget bibendum sodales, augue velit.

@2024 – All Right Reserved.

× How can I help you?