Home National CBI ने संदेशखली में शाहजहां के रिश्तेदार के घर से भारी मात्रा में हथियार और विस्फोटक बरामद किए

CBI ने संदेशखली में शाहजहां के रिश्तेदार के घर से भारी मात्रा में हथियार और विस्फोटक बरामद किए

by KBC World News
0 comment

CBI recovered huge quantity of arms and explosives from the house of Shahjahan’s relative in Sandeshkhali

कोलकाता/पश्चिम बंगाल: सीबीआई ने शुक्रवार दोपहर को उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली में निलंबित तृणमूल कांग्रेस नेता शेख शाहजहां के रिश्तेदार के घर पर छापा मारा और भारी मात्रा में आग्नेयास्त्र और विस्फोटक जब्त किए। सूत्रों ने बताया कि सीबीआई को शाहजहां के रिश्तेदार हफीजुल खान के घर पर हथियारों और देसी बमों के जखीरे के बारे में सूचना मिली थी। हफीजुल खान सत्तारूढ़ पार्टी के निर्वाचित पंचायत सदस्य भी हैं।

सूचना मिलने के तुरंत बाद सीबीआई की एक टीम ने केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों के जवानों के साथ मछली पालन फार्म के अंदर स्थित घर पर छापा मारा। खबर लिखे जाने तक सीबीआई की टीम घर पर तलाशी अभियान में लगी हुई थी। संदेह है कि आग्नेयास्त्र, विस्फोटक और देसी बम आगामी लोकसभा चुनाव में मतदान के दिन इस्तेमाल के लिए वहां रखे गए थे।  सूत्रों ने बताया कि शाहजहां की गिरफ्तारी और संदेशखली में विभिन्न केंद्रीय एजेंसियों के अधिकारियों और सीएपीएफ कर्मियों की आवाजाही बढ़ने के बाद हथियार जमा करने वाले लोग उन्हें वहां से हटाने में असमर्थ हैं।

संदेशखली बशीरहाट लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है, जहां सातवें और अंतिम चरण में 1 जून को मतदान होना है।खबर लिखे जाने तक तृणमूल कांग्रेस के किसी भी नेता ने इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की थी।आईएएनएस

You may also like

About Us

We’re a media company. We promise to tell you what’s new in the parts of modern life that matter. Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit. Ut elit tellus, luctus nec ullamcorper mattis, pulvinar dapibus leo. Sed consequat, leo eget bibendum sodales, augue velit.

@2024 – All Right Reserved.

× How can I help you?