Home IPL 2024 चेन्नई ने 28 रनों से मैच जीता, Points Table में तीसरा स्थान पर

चेन्नई ने 28 रनों से मैच जीता, Points Table में तीसरा स्थान पर

by KBC World News
0 comment

Chennai won the match by 28 runs, moved to third place in the points table

CSK vs PBKS: चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की। धर्मशाला में खेले गए इस मैच में चेन्नई ने 28 रनों से जीत दर्ज की और पॉइंट्स टेबल में तीसरा स्थान हासिल किया। इस लो स्कोरिंग मैच में चेन्नई के गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। इसी के साथ चेन्नई सुपर किंग्स ने पॉइंट्स टेबल में अपनी स्थिति बेहतर कर ली है। चेन्नई की टीम दो पायदान की छलांग लगाने में सफल रही है। सुपर किंग्स अब पॉइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर है, इससे पहले चेन्नई पांचवें स्थान पर थी। चेन्नई की टीम प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है।

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए इस मैच में रवींद्र जडेजा ने फॉर्म में दिखे। जडेजा की गेंदबाजी के सामने पंजाब के बल्लेबाज टिक नहीं पाए। चेन्नई ने पहले खेलते हुए 9 विकेट पर 167 रन बनाए।जवाब में खेलते हुए पंजाब ने 9 विकेट पर 139 रन बनाए और मैच हार गई। जडेजा ने आईपीएल का एक खास रिकॉर्ड अपने नाम किया।वे आईपीएल में 3 विकेट लेने और 40 से ज्यादा रन देने वाले दूसरे भारतीय गेंदबाज बन गए. उनसे पहले युवराज सिंह भी ऐसा करने में सफल रहे हैं। कुल मिलाकर जडेजा तीसरे खिलाड़ी हैं क्योंकि इस लिस्ट में शेन वॉटसन भी शामिल हैं।

You may also like

About Us

We’re a media company. We promise to tell you what’s new in the parts of modern life that matter. Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit. Ut elit tellus, luctus nec ullamcorper mattis, pulvinar dapibus leo. Sed consequat, leo eget bibendum sodales, augue velit.

@2024 – All Right Reserved.

× How can I help you?