Home feature कांग्रेस रामलला को वापस टेंट में भेज देंगे और मंदिर पर बुलडोजर चला देंगे-मोदी

कांग्रेस रामलला को वापस टेंट में भेज देंगे और मंदिर पर बुलडोजर चला देंगे-मोदी

by KBC World News
0 comment

Congress will send Ram Lalla back to the tent and run a bulldozer on the temple: Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को एक बार फिर राम मंदिर का मुद्दा उठाते हुए कहा कि अगर विपक्ष समर्थित इंडिया गठबंधन सत्ता में आता है तो वह मंदिर निर्माण पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को चुनौती देगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस भी मंदिर पर बुलडोजर चलाएगी। जैदपुर मार्ग के पास एक चुनावी रैली में बोलते हुए उन्होंने इंडिया गठबंधन से कहा कि वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सीखें कि कहां बुलडोजर चलाना है और कहां नहीं। मोदी ने भीड़ से कहा कि उनके एक वोट ने 500 साल का इंतजार खत्म किया और श्री राम लला को भव्य राम मंदिर में विराजमान किया। उन्होंने आदित्यनाथ के “सक्षम प्रशासन” और ओडीओपी (एक जिला एक उत्पाद) योजना की भी प्रशंसा की। उन्होंने कहा, “पूरी दुनिया जानती है कि मोदी हैट्रिक बनाने जा रहे हैं। एक तरफ आपके पास देश के हित के लिए समर्पित भाजपा और एनडीए का गठबंधन है।

दूसरी तरफ इंडिया गठबंधन देश में अस्थिरता पैदा करने पर तुला हुआ है।” उन्होंने कहा, “नई सरकार में मुझे गरीबों, युवाओं, महिलाओं और किसानों के लिए कई बड़े फैसले लेने हैं। इसलिए मैं बाराबंकी और मोहनलालगंज की जनता से आशीर्वाद लेने आया हूं।” प्रधानमंत्री ने इंडिया गठबंधन को “खिचड़ी” बताया और कहा कि लोगों को इस ब्लॉक के उम्मीदवारों पर अपना वोट बर्बाद नहीं करना चाहिए। उन्होंने लोगों से अपील की, “पांच साल के लिए मोदी को ऐसा सांसद चाहिए जो क्षेत्र का विकास करे, न कि उसका दुरुपयोग करे। इसके लिए आपके पास एक ही विकल्प है ‘कमल’ (भाजपा पार्टी का चुनाव चिह्न)। बाराबंकी से राजरानी रावत और मोहनलालगंज से कौशल किशोर को हर बूथ पर विजयी बनाना है।” उन्होंने कहा कि जब देश में मजबूत सरकार होती है, तो जमीन पर फर्क साफ दिखाई देता है। “कमजोर सरकार का पूरा ध्यान किसी तरह अपनी गाड़ी को चालू रखना होता है। हमारा अवध क्षेत्र बेहतर जानता है कि मजबूत भाजपा सरकार का क्या मतलब होता है। जो लोग पहली बार वोट दे रहे हैं, जो युवा हैं, उन्हें शायद यह पता नहीं होगा कि 500 साल तक, पीढ़ी दर पीढ़ी, हमारे पूर्वज इस दिन के लिए संघर्ष करते रहे और बलिदान देते रहे।

आज रामलला भव्य मंदिर में विराजमान हैं, जो इतिहास की बड़ी घटना है। यह मोदी की वजह से नहीं, बल्कि आपके एक वोट की वजह से हुआ है। कमल के निशान पर बटन दबाकर हमें एक मजबूत सरकार बनानी है और मजबूत फैसले लेने हैं। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा, कांग्रेस राम मंदिर पर कोर्ट के फैसले को पलटना चाहती है। किसी भ्रम में न रहें, यही उनका ट्रैक रिकॉर्ड है। अगर सपा और कांग्रेस सत्ता में आती है, तो वे रामलला को वापस टेंट में भेज देंगे और मंदिर पर बुलडोजर चला देंगे। उन्होंने आरोप लगाया, उन्हें योगी जी से ट्यूशन लेना चाहिए कि कहां बुलडोजर चलाना है और कहां नहीं। जब मैं उनकी पोल खोलता हूं, तो वे बेचैन हो जाते हैं। राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर कटाक्ष करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि बिहार में चारा घोटाले के चैंपियन, जिन्हें कोर्ट ने सजा दी है और जो स्वास्थ्य के बहाने बाहर घूम रहे हैं, वे कहते हैं कि मुसलमानों को पूरा आरक्षण दिया जाना चाहिए। मोदी ने जब अनुच्छेद 370 हटाया, तो जम्मू-कश्मीर में संविधान लागू हुआ। दलितों को उनका अधिकार मिला। उन्होंने कहा, “दो दिन पहले ही नागरिकता संशोधन अधिनियम के तहत शरणार्थियों को नागरिकता मिलनी शुरू हुई है। वे अब जश्न मना रहे हैं। इनमें से ज़्यादातर लाभार्थी मेरे दलित और पिछड़े समुदाय के लोग हैं।”

इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल, राज्य मंत्री सतीश चंद्र शर्मा समेत कई लोग मौजूद थे।

You may also like

About Us

We’re a media company. We promise to tell you what’s new in the parts of modern life that matter. Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit. Ut elit tellus, luctus nec ullamcorper mattis, pulvinar dapibus leo. Sed consequat, leo eget bibendum sodales, augue velit.

@2024 – All Right Reserved.

× How can I help you?