Home Cricket IND vs SL : आज भारत बनाम श्रीलंका का 33वें मैच वानखेड़े स्टेडियम में,लाइव 2 बजे से…

IND vs SL : आज भारत बनाम श्रीलंका का 33वें मैच वानखेड़े स्टेडियम में,लाइव 2 बजे से…

by KBC World News
0 comment

IND vs SL: Today 33rd match of India vs Sri Lanka at Wankhede Stadium, live from 2 pm…

IND vs SL: आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 के 33वें मैच में गुरुवार 2 नवंबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत का सामना श्रीलंका से होगा। मेन इन ब्लू शानदार फॉर्म में है, उसने टूर्नामेंट में अपने सभी छह मैच जीते हैं और वर्तमान में 12 अंकों के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर है। भारत के सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावना अब काफी ज्यादा नजर आ रही है, क्योंकि उसे अभी भी तीन लीग चरण के मैच खेलने हैं। इसके विपरीत, इस टूर्नामेंट में श्रीलंका का प्रदर्शन आदर्श से कम रहा है, और वे अफगानिस्तान से निराशाजनक हार का सामना कर रहे हैं।

टीम इंडिया इस समय शानदार जीत की राह पर है, जो विभिन्न चुनौतियों और विपक्षी रणनीतियों पर आसानी से विजय पाने की अपनी क्षमता का प्रदर्शन कर रही है। उनका प्रभुत्व केवल जीत के बारे में नहीं है, बल्कि मुसीबत का सामना करने और उत्कृष्टता प्राप्त करने की उनकी क्षमता के बारे में भी है। अन्य टीमों के विपरीत, भारत खेल के सभी पहलुओं पर अच्छी तरह से नियंत्रण में है और उसने घरेलू लाभ का प्रभावी ढंग से उपयोग किया है।

दूसरी ओर, श्रीलंका का अब तक का अभियान निराशाजनक रहा है। अपने पिछले मैच में अफगानिस्तान से मिली हार ने उन्हें छठे स्थान पर पहुंचा दिया है और -0.275 का उनका नकारात्मक नेट रन रेट उनके संघर्ष को बढ़ा देता है। प्रमुख खिलाड़ियों की चोटों के कारण निश्चित रूप से उनके प्रदर्शन में बाधा आई है, लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ उनके मैच को छोड़कर, उनका सामूहिक प्रयास कमजोर रहा है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग

भारत: शुबमन गिल, रोहित शर्मा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जड़ेजा, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, सिराज, जसप्रित बुमरा

श्रीलंका: पथुम निसांका, कुसल परेरा, कुसल मेंडिस, समरकविरामा, असलांका, एंजेलो मैथ्यूज, धनंजय डी सिल्वा, महीश थीक्षाना, डुनिथ वेललेज, दुष्मंथा चमीरा

You may also like

About Us

We’re a media company. We promise to tell you what’s new in the parts of modern life that matter. Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit. Ut elit tellus, luctus nec ullamcorper mattis, pulvinar dapibus leo. Sed consequat, leo eget bibendum sodales, augue velit.

@2024 – All Right Reserved.

× How can I help you?