Home New Delhi Lasith Malinga की मुंबई इंडियंस में वापसी,IPL 2024 में मिली अहम जिम्मेदारी…

Lasith Malinga की मुंबई इंडियंस में वापसी,IPL 2024 में मिली अहम जिम्मेदारी…

by KBC World News
0 comment

Lasith Malinga returns to Mumbai Indians, gets important responsibility in IPL 2024…

श्रीलंका के दिग्गज लसिथ मलिंगा आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस के बैकरूम स्टाफ में लौट आए हैं। मलिंगा, जो 2021 तक एमआई पलटन के लिए खेले

नई दिल्ली : श्रीलंका के दिग्गज लसिथ मलिंगा आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस के बैकरूम स्टाफ में लौट आए हैं। मलिंगा, जो 2021 तक एमआई पलटन के लिए खेले, पांच बार के चैंपियन के साथ अपना दूसरा कार्यकाल पूरा करेंगे। 39 वर्षीय खिलाड़ी पिछले साल राजस्थान रॉयल्स के बैकरूम स्टाफ का हिस्सा थे, लेकिन शेन बॉन्ड की जगह लेने के लिए वानखेड़े लौट आए।
मलिंगा ने पहले 2018 में मुंबई इंडियंस के मेंटर के रूप में काम किया था। फिर वह आक्रमण में साथी जसप्रित बुमरा के साथ लौट आए, जिससे उन्हें 2019 आईपीएल खिताब जीतने में मदद मिली। श्रीलंकाई खिलाड़ी ने एमआई पलटन के साथ चार आईपीएल खिताब और एक चैंपियंस लीग टी20 जीता है।

मलिंगा ने मुंबई के लिए कुल 139 मैच खेले और 7.12 इकॉनमी रेट से 195 विकेट लिए। उन 170 विकेटों में से, लीग में छठा सबसे बड़ा विकेट आईपीएल में आया।

Read also : छत्तीसगढ़ में AAP की 10 गारंटी : 10 लाख युवाओ को रोजगार,300 यूनिट बिजली और संविदा कर्मियों का नियमितीकरण…

2021 में रिटायर होने के बाद, लसिथ मलिंगा राजस्थान रॉयल्स में साथी श्रीलंकाई कुमार संगकारा के साथ शामिल हो गए। अपने पहले वर्ष में, युजवेंद्र चहल एंड कंपनी के हाथ में गेंद के साथ उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ, आरआर फाइनल में पहुंच गया। दूसरे सीज़न में उन्हें प्लेऑफ़ से बाहर रहना पड़ा। उन्होंने कुलदीप सेन और प्रसिद्ध कृष्णा के कौशल को विकसित करने में भी अच्छी भूमिका निभाई।

Read also :कांग्रेस नेता राहुल गांधी लद्दाख में कर रहे Bike Riding ,राइडर लुक में राहुल गांधी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई

मलिंगा ने शेन बॉन्ड की जगह ली, जिन्होंने 9 साल तक एमआई के गेंदबाजी कोच के रूप में काम किया। न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज बॉन्ड 2015 में मुंबई से जुड़े थे और उन्होंने रोहित शर्मा और महेला जयवर्धने के साथ अहम भूमिका निभाई थी। जोफ्रा आर्चर और जसप्रित बुमरा के साथ, एमआई को उम्मीद होगी कि मलिंगा उनमें से सर्वश्रेष्ठ ला सकते हैं।

यह एमआई में एक बड़े फेरबदल का हिस्सा है, जिसमें पिछले सीज़न में जयवर्धने को मार्क बाउचर से बदल दिया गया था। 2023 सीज़न से पहले आईपीएल से संन्यास लेने के बाद कीरोन पोलार्ड को भी बल्लेबाजी कोच के रूप में नियुक्त किया गया था।

You may also like

About Us

We’re a media company. We promise to tell you what’s new in the parts of modern life that matter. Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit. Ut elit tellus, luctus nec ullamcorper mattis, pulvinar dapibus leo. Sed consequat, leo eget bibendum sodales, augue velit.

@2024 – All Right Reserved.

× How can I help you?