Home Chhattisgarh बिलासपुर में PM मोदी बोले-BJP की सरकार बनने के बाद कैबिनेट का पहला फैसला गरीबों के पक्के घर का होगा ,मोदी की गारंटी

बिलासपुर में PM मोदी बोले-BJP की सरकार बनने के बाद कैबिनेट का पहला फैसला गरीबों के पक्के घर का होगा ,मोदी की गारंटी

by KBC World News
0 comment

PM Modi said in Bilaspur – After the formation of BJP government, the first decision of the cabinet will be for permanent houses for the poor, Modi’s guarantee.

छत्तीसगढ़ : पीएम मोदी (PM Modi) आज बिलासपुर के सीपत रोड स्थित साइंस कॉलेज मैदान में विशाल चुनावी सभा को संबोधित किया।PM मोदी ने कहा आज मैं गारंटी देने आया हूं, आपके सपने को साकार करने के लिए मोदी कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगा। आपका सपना अब मोदी का संकल्प हैपीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने प्रदेश की जनता के साथ धोखा किया है। प्रदेश सरकार ने घोटाले पर घोटाला किया है। पीएम मोदी ने कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। भाजपा की सरकार सत्ता में आने के बाद कोई भी दोषी बख्शा नहीं जाएगा।

पीएम मोदी ने रेलवे विस्तार के लिए गिनाते हुए कहा जब दिल्ली में रिमोट कंट्रोल से सरकार चल रही थी, कांग्रेस की सरकार थी, तब रेलवे के लिए वर्ष में औसतन 300 करोड़ रुपया छत्तीसगढ़ को मिलता था। लेकिन इस साल भाजपा सरकार ने छत्तीसगढ़ में रेलवे के विस्तार के लिए 6 हजार करोड़ रुपए दिए हैं।दिल्ली से मैं एक रुपए भेजता हूं तो उसमें कोई कटौती नहीं होती। 100 के 100 पैसे गरीबों के खाते में जाते हैं। पहले ऐसा नहीं था। कांग्रेस के एक प्रधानमंत्री ने कहा था कि जब वह दिल्ली से एक रुपया भेजते हैं तो वह रास्ते में ही घिस जाता था।जनता तक 15 पैसे ही पहुंचते थे।

उन्होंने कहा, ‘मोदी मतलब गारंटी’. प्रधानमंत्री ने जनता से वादा किया कि सरकार बनने के बाद कैबिनेट की पहली बैठक में गरीबों को पक्का मकान दिया जाएगा। गरीबों के पक्के घर जो बाकी हैं, वे तेज़ गति से बनाने का काम पूरा किया जाएगा।

धान खरीदी को लेकर बोले

कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के धान किसानों को भी हमेशा धोखा दिया है, उनसे झूठ बोला है।, यहां के धान किसानों का दाना-दाना, केंद्र की भाजपा सरकार खरीदती है। मोदी सरकार खरीदती है। छत्तीसगढ़ के किसानों का धान खरीदकर केंद्र सरकार ने एक लाख करोड़ रुपए से ज्यादा दिए हैं। भाजपा सरकार धान किसानों के प्रति समर्पित है। इसलिए यहां जब भाजपा सरकार बनेगी तो धान किसानों के हितों का पूरा ध्यान रखा जाएगा। और पाई-पाई किसान के पास पहुंचेगी।

You may also like

About Us

We’re a media company. We promise to tell you what’s new in the parts of modern life that matter. Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit. Ut elit tellus, luctus nec ullamcorper mattis, pulvinar dapibus leo. Sed consequat, leo eget bibendum sodales, augue velit.

@2024 – All Right Reserved.

× How can I help you?