Home Chhattisgarh पुंजिपथरा पुलिस ने हत्या के फरार आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा जेल….

पुंजिपथरा पुलिस ने हत्या के फरार आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा जेल….

by KBC World News
0 comment

Punjipathra police arrested the absconding murder accused and sent him on remand, the accused went to jail….

रायगढ़/छत्तीसगढ़ :  लिव इन रिलेशनशिप में रह रही महिला की हत्या कर फरार हुए आरोपी को ओडिशा सीमा पालीघाट के पास पुंजिपथरा पुलिस ने पकड़ लिया, जिसे आज हत्या के जुर्म में गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार 19 अप्रैल को पुंजिपथरा निवासी श्रीमती वृंदावती धनवार ने पुंजिपथरा थाने में मर्ग रिपोर्ट दर्ज कराकर बताया कि सविता उर्फ संतोषी पत्नी चित्रसेन साहू उम्र 43 वर्ष निवासी ऊपरपारा थाना- पुंजिपथरा अपने पति चित्रसेन साहू व तीन माह के बच्चे के साथ धनीराम कॉलोनी में रहती थी। 19 अप्रैल को चित्रसेन साहू ने फोन कर बताया कि 18 अप्रैल को सविता के साथ मारपीट हुई है, सविता घर में सो रही थी। तब वह अपने पति के साथ गई और सविता को देखा, सविता ने बताया कि चित्रसेन साहू की मारपीट के कारण वह चलने में असमर्थ है और चित्रसेन इलाज के लिए डॉक्टर ढूंढने गए थे। फिर वह यह कहकर अपने घर वापस आ गई कि उसे डॉक्टर बुला रहे हैं, थोड़ी देर बाद जब वह देखने गई तो सविता की मौत हो चुकी थी। चित्रसेन को फोन कर किराए के मकान में बुलाया गया, चित्रसेन अपनी पहली पत्नी के साथ आया और दोनों पति पत्नी सविता के बच्चे को लेकर भाग गए। थाना पूंजिपथरा में अपराध क्रमांक 27/2024 धारा 174 CrPC पंजीबद्ध कर जांच पर दिनांक 21/04/2024 को आरोपी चित्रसेन साहू के विरुद्ध अपराध क्रमांक 109/2024 धारा 302 IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। घटना के बाद से आरोपी चित्रसेन फरार था, जिसकी गिरफ्तारी के लिए थाना प्रभारी पूंजिपथरा निरीक्षक त्रिनाथ त्रिपाठी ने मुखबिर तैनात किए थे।

पालीघाट क्षेत्र में आरोपी के देखे जाने की सूचना पर पुंजिपथरा पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को हिरासत में लेकर थाने ले आई। घटना के संबंध में उससे पूछताछ करने पर उसने जुर्म कबूल करते हुए बताया कि वह 2018 से सविता उर्फ संतोषी मांझी से प्रेम संबंध बनाकर उसे पत्नी की तरह किराए के मकान में रखता था। उससे उसे 3 माह का बच्चा भी है। 18 अप्रैल को सविता के शराब पीने से मना करने और बार-बार पैसे मांगने की जिद से परेशान होकर उसने सविता को मुक्कों से मारा-पीटा और रोटी बनाने वाले बेलन से उसके सिर और सीने पर वार कर घायल कर दिया। आरोपी को न्यायिक रिमांड पर पेश कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस अधीक्षक दिव्यांग कुमार पटेल के मार्गदर्शन और उप पुलिस अधीक्षक अभिनव उपाध्याय के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी पुंजिपथरा निरीक्षक त्रिनाथ त्रिपाठी, सहायक उपनिरीक्षक जयराम सिदार, आरक्षक बालचंद राव, आदिकंद प्रधान और उमाशंकर भगत की विवेचना आरोपी की गिरफ्तारी में विशेष भूमिका रही है।

You may also like

About Us

We’re a media company. We promise to tell you what’s new in the parts of modern life that matter. Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit. Ut elit tellus, luctus nec ullamcorper mattis, pulvinar dapibus leo. Sed consequat, leo eget bibendum sodales, augue velit.

@2024 – All Right Reserved.

× How can I help you?