Home feature ED की बड़ी कार्रवाई, जिस जगह हुआ था Attack वहां फिर पहुंची सुरक्षा बलों की भारी मौजूदगी

ED की बड़ी कार्रवाई, जिस जगह हुआ था Attack वहां फिर पहुंची सुरक्षा बलों की भारी मौजूदगी

by KBC World News
0 comment

ED’s big action, again reached the place where the attack took place, heavy presence of security forces

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के राशन घोटाले से जुड़े मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम एक बार फिर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता शाहजहां शेख के घर पहुंची है, ये वही टीएमसी नेता हैं, जिनके घर 5 जनवरी को पहुंची ईडी की टीम पर भीड़ ने हमला कर दिया था।

इस बार ईडी की टीम पूरी तैयारी के साथ पहुंची है. उनके साथ सीआरपीएफ की एक कंपनी भी है. 24 गाड़ियों में केंद्रीय सुरक्षा बल के जवान तैनात हैं. इसके अलावा स्थानीय पुलिस भी मदद के लिए मौके पर मौजूद है।

दरअसल, इससे पहले 5 जनवरी को ईडी की टीम तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता शाहजहां शेख के ठिकाने पर पहुंची थी. तभी शेख के समर्थकों ने ईडी अधिकारियों पर हमला कर दिया. इस हमले में ईडी के साथ-साथ केंद्रीय सुरक्षा बलों की गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई. आपको बता दें कि ईडी की टीम शाहजहां शेख के 24 परगना जिले स्थित आवास पर छापेमारी करने पहुंची थी. इस दौरान 3 अधिकारी घायल हो गए. घायल अधिकारियों में राजकुमार राम, सोमनाथ दत्त और अंकुर गुप्ता शामिल हैं।दरअसल, शाहजहां शेख या एसके शाहजहां उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली इलाके के रहने वाले बेहद प्रभावशाली टीएमसी नेता हैं। वह उत्तर 24 परगना जिला परिषद के सदस्य भी हैं। शेख ने अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत पश्चिम बंगाल में वामपंथी सरकार के दौरान की थी। शाहजहाँ शेख शुरू में सीपीआईएम में थे। इसके बाद वह 2009-2010 के आसपास टीएमसी नेता ज्योतिप्रियो मल्लिक की मदद से तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। शेख ने कई बार पंचायत चुनाव लड़ा और स्थानीय पंचायत के सदस्य के रूप में चुने गए।

You may also like

About Us

We’re a media company. We promise to tell you what’s new in the parts of modern life that matter. Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit. Ut elit tellus, luctus nec ullamcorper mattis, pulvinar dapibus leo. Sed consequat, leo eget bibendum sodales, augue velit.

@2024 – All Right Reserved.

× How can I help you?