Home feature मिथुन चक्रवर्ती Hospital में भर्ती, क्यों भड़कीं बहू?; क्या है बड़ा अपडेट?

मिथुन चक्रवर्ती Hospital में भर्ती, क्यों भड़कीं बहू?; क्या है बड़ा अपडेट?

by KBC World News
0 comment

Mithun Chakraborty admitted to hospital, why did daughter-in-law get angry? What is the big update?

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती लंबे समय से फिल्मों में हैं। मिथुन चक्रवर्ती की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। एक बड़ा फैन बेस मिथुन चक्रवर्ती का है। सुबह-सुबह चर्चा शुरू हुई और मिथुन चक्रवर्ती के फैंस चिंतित हो गए. बताया जा रहा है कि मिथुन चक्रवर्ती को सीने में दर्द की शिकायत थी। इतना ही नहीं, मिथुन चक्रवर्ती को सीने में दर्द की शिकायत बताई गई थी। इसके बाद मिथुन चक्रवर्ती के फैंस के बीच चिंता का माहौल देखा गया. बताया जा रहा है कि मिथुन चक्रवर्ती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मैं मिथुन चक्रवर्ती की सेहत के बारे में लगातार सोचना चाहता हूं. यहां नुक्ताच मिथुन चक्रवर्ती के स्वास्थ्य के बारे में एक बड़ा अपडेट आया है और हम यहां परिवार के प्रति अपना दुख व्यक्त करने के लिए हैं। मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह उर्फ ​​महाअक्षय चक्रवर्ती और सून मदालसा ने हेल्थ अपडेट दिया है और दुख जताया है।

मिमोह और मदालसा ने कहा कि पप्पन्च की तबीयत बिल्कुल ठीक है. उनके सीने में कोई दर्द नहीं है. न ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिथुन चक्रवर्ती सिर्फ रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल जाएंगे। मिथुन चक्रवर्ती ने भी कहा है कि पप्पा 100 फीसदी ठीक हैं.

मिमोह और मदालसा ने कहा कि मिथुन चक्रवर्ती के सीने में दर्द महज अफवाह है. यानी अब मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत काफी खराब है. मिथुन चक्रवर्ती की अस्पताल की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और प्रशंसक चिंतित हो गए।

मिथुन चक्रवर्ती लंबे समय से बॉलीवुड फिल्मों में हैं। बताया गया कि मिथुन चक्रवर्ती को कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि, अब यह साफ हो गया है कि मिथुन चक्रवर्ती रूटीन चेकअप के लिए गए थे। अब इस हेल्थ अपडेट के बाद फैंस को राहत मिलती दिख रही है. मिथुन चक्रवर्ती का बहुत बड़ा फैन बेस है।

You may also like

About Us

We’re a media company. We promise to tell you what’s new in the parts of modern life that matter. Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit. Ut elit tellus, luctus nec ullamcorper mattis, pulvinar dapibus leo. Sed consequat, leo eget bibendum sodales, augue velit.

@2024 – All Right Reserved.

× How can I help you?